Tuesday, October 4, 2022
Homeदेश-समाज5 कैब ड्राइवर, नाम: आसिफ, नवाज, सलमान... 20 साल की युवती को घेर कर...

5 कैब ड्राइवर, नाम: आसिफ, नवाज, सलमान… 20 साल की युवती को घेर कर छेड़ा, ₹5 लाख माँगे

कथित तौर पर आरोपितों ने पीड़िता को कार से बाहर निकाल उसके साथ छेड़खानी की। इसी दौरान कुछ चरवाहे मौके पर आ गए और आरोपित भाग निकले।

कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु में 20 वर्षीय युवती के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपित कैब ड्राइवर हैं। इनकी पहचान आसिफ, नवाज पाशा, लियाकत पाहा, राशिद और सलमान खान के तौर पर हुई है। आसिफ, नवाज, राशिद और लियाकत हंडेनहल्ली के तथा सलमान मरासंडरा का रहने वाला है।

रिपोर्ट के अनुसार इनलोगों पर रिश्तेदार के सामने युवती से छेड़खानी का आरोप है। विरोध करने पर इनलोगों ने पीड़िता से 5 लाख रुपए की डिमांड की। पीड़िता के अनुसार वह शनिवार (25 सितंबर 2021) दोपहर अपने एक रिश्तेदार के साथ कोल्ड ड्रिंक और स्नैक्स लेने होसकोटे के पास गई थी। इसी दौरान आरोपितों ने उन दोनों को घेरकर धमकाना शुरू कर दिया। उनसे कहा कि उन्होंने उनका वीडियो बनाया है। यदि 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर देंगे। पीड़िता के मिन्नतें करने के बावजूद आरोपित उसे धमकाते रहे।

कथित तौर पर आरोपितों ने पीड़िता को कार से बाहर निकाल उसके साथ छेड़खानी की। इसी दौरान कुछ चरवाहे मौके पर आ गए और आरोपित भाग निकले। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुँचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक IPC की धारा 504, 384, 354,149 के तहत केस दर्ज कर मामले की पड़ताल की जा रही है।

कुछ स्थानीय समाचार वेबसाइटों रिपोर्टों में बताया गया है कि पीड़िता एकांत में अपने प्रेमी से मिल रही थी। इसी दौरान पाँचों आरोपित आ गए। उन्होंने लड़की की फोटो खींच कर उसके साथ जबरदस्ती और ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी।

गौरतलब है कि तेलंगाना के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कुछ समय पहले कैब ड्राइवरों के एक गैंग DJX के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि ‘दरगाह जिहाद शहादत कमेटी’ नाम से संचालित होने वाले इस गैंग ने बाकायदा पूरी प्लानिंग के साथ उन सैकड़ों हिंदुओं का कत्ल कर दिया जिन्हें पता ही नही था कि वो टैक्सी नहीं बल्कि मौत की सवारी करने जा रहे हैं।

देखिए हैदराबाद BJP विधायक टी राजा सिंह का DJX पर खुलासा

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक मिनट में दागेगा 750 गोलियाँ, ऊँचाई वाले स्थानों पर दुश्मन की खैर नहीं: जानें 5800 किलो के स्वदेशी ‘प्रचंड’ के बारे में, जो...

'प्रचंड' चॉपर दुश्मनों के लड़ाकू विमानों को ध्वस्त करने, आतंकवाद विरोधी अभियानों को अंजाम देने, कॉम्बैट सर्च और बचाव कार्यों में सक्षम हैं।

कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भारत आए चीतों को बताया लंपी वायरस का कारण, नामीबिया को बताया ‘नाइजीरिया’: BJP नेता ने कहा – इनको...

महाराष्ट्र कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि देश में फैले हुए लंपी वायरस के लिए 'नाइजीरिया' से आए चीते जिम्मेदार हैं। हुई जगहँसाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,129FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe