Friday, April 19, 2024

विषय

मुस्लिम तुष्टिकरण

हिंदुओं को जाति-आरक्षण के नाम पर बाँटो, मुस्लिमों को निकाह से हिजाब तक फ्री हैंड: ‘न्याय पत्र’ में लिपटकर आया कॉन्ग्रेस का ‘शरिया’, आपने...

कॉन्ग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में मुस्लिम तुष्टिकरण की एक बार फिर सारी हदें पार कर दी हैं। पार्टी ने उनके पर्सनल कानून बनाए रखने की बात कही है।

क्लास में गैर-मुस्लिम बच्चों के पानी पीने पर बैन, क्योंकि चल रहा है रमजान का रोजा: जर्मनी के उसी शहर की घटना, जहाँ ‘भाईचारे’...

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में एक स्कूल के अंदर रोजा रखे 3 मुस्लिम छात्रों की वजह से 5वीं क्लास के सभी बच्चों को पानी पीने से रोका गया।

कोयंबटूर सीरियल ब्लास्ट लाल कृष्ण आडवाणी को निशाना बनाकर किए 19 धमाकों में 58 की हुई थी मौत, मास्टरमाइंड आतंकी SA बाशा को...

तमिलनाडु की डीएमके सरकार ने कोयंबटूर सीरियल ब्लास्ट 1998 के मुख्य आरोपित एसए बाशा समेत तीन आरोपितों को जेल से रिहा कर दिया है। इन्हें उम्रकैद की सजा मिली थी। सुप्रीम कोर्ट ने इनकी रिहाई पर रोक लगाई थी।

हलाल के नाम पर ‘हराम’ की कमाई कर रहे थे मौलाना हबीब यूसुफ और मौलाना मुइदशीर, ताहिर और अनवर के साथ यूपी एसटीएफ ने...

हलाल काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना हबीब युसूफ पटेल, उपाध्यक्ष मौलाना मुईदशीर सपडीहा, जनरल सेक्रेटरी मुफ़्ती ताहिर जाकिर और कोषाध्यक्ष मोहम्मद अनवर खान को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। ये लोग सर्टिफिकेट के नाम पर वसूली कर रहे थे।

हल्द्वानी की मुस्लिम भीड़ को TheWire ने दिया क्लीन चिट: पैनल में कहा – मजहब के लिए पथराव करने से वे आतंकवादी नहीं बन...

प्रोपेंगेडा वेबसाइट 'द वॉयर' ने हल्द्वानी हिंसा पर एक पैनल डिस्कशन का आयोजन किया, जिसमें मुस्लिमों को निर्दोष बताने की कोशिश की गई।

‘औरंगजेब ने कैसे मारा होगा कि इन्हें (हिंदुओं को) आज भी दर्द हो रहा’: गजवा-ए-हिंद का ख्वाब देखता मौलाना अजहरी का कई जहरीला Video...

मौलाना सलमान अजहरी के जहरीले बोल वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वो अपने जहरीले भाषणों की वजह से खूब चर्चा में रहता है।

विधवा सुल्ताना से घनश्याम ने की शादी, मामा सुलेमान ने शराब में जहर देकर मार डाला: न्याय के लिए दर-दर भटक रही महिला

तीन साल से विधवा मुस्लिम महिला सुल्ताना ने एक हिंदू लड़के से शादी की थी। शादी के 10 महीने बाद ही उसके मामा ने घनश्याम की हत्या कर दी।

पुणे के कोंंढवा में जिस जगह रहते हैं हिंदू, जो सरकारी जमीन प्लेग्राउंड के लिए आवंटित, उस पर बनाया जा रहा कब्रिस्तान

पुणे जिले के कोंढवा से हैरान करने वाला मामले सामने आया है। खेल का मैदान बनाने के लिए आवंटित की गई सरकारी जमीन को अब कब्रिस्तान में बदला जा रहा है।

KCR की ‘टोपी’ चुग गई कॉन्ग्रेस, जानिए क्यों तेलंगाना में मुस्लिमों ने थामा ‘हाथ’: वो ‘सूत्र’ जिसे पकड़ प्रदीप भंडारी ने किया नतीजों का...

तेलंगाना में आखिर क्यों मुस्लिम वोटरों ने BRS को छोड़ कॉन्ग्रेस को दी प्राथमिकता? समझिए इसके कारण। 2024 लोकसभा चुनाव में मोदी को रोकने के लिए तैयार हो रहे मुस्लिम मतदाता।

बैकफुट पर नीतीश सरकार, अब बिहार में उर्दू और गैर-उर्दू स्कूलों में अलग-अलग छुट्टी: बिहार के मंत्री बोले- गलती हुई, CM लेंगे एक्शन

उर्दू स्कूलों के लिए ईद का 3 दिन का अवकाश रखा गया है, जबकि गैर-उर्दू स्कूलों के लिए 1 दिन का। बकरीद पर भी ऐसा ही किया गया है। अलग-अलग कैलेंडर।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe