Thursday, April 25, 2024

विषय

रामलीला मैदान

‘मातृभूमि की रक्षा के लिए शस्त्र पूजा’: विजयादशमी पर रामलीला में पहुँचे PM मोदी, बोले – पूरे विश्व को हर्षित करेगा अयोध्या में गूँजने...

प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली के द्वारका में रामलीला में अपनी उपस्थित दर्ज करवाई और कहा कि प्रभु श्रीराम जल्द ही आने वाले हैं। बताया क्यों होती है शस्त्र पूजा।

राम-राम कह रामलीला के मंच पर ही ‘दशरथ’ ने त्याग दिए प्राण… बेटे ‘राम’ के वनवास का चल रहा था भावुक सीन

UP के बिजनौर में चल रही रामलीला के दौरान दशरथ का रोल निभा रहे राजेंद्र सिंह की राम वनवास दृश्य के समय मृत्यु।

पंजाब में सिख ‘किसान’ प्रदर्शनकारियों ने रामलीला के मंचन में पहुँचाई बाधा, दर्शकों पर किए हमले, FIR दर्ज: ऑपइंडिया Exclusive

ऑप इंडिया ने रूपनगर एसएसपी विवेक शील सोनी से ली विस्तार से जानकारी। एसएसपी सोनी ने बताया कि रामलीला मैदान में हमलावर किसान संघ के सदस्य थे.

पीड़ित दलितों को नागरिकता मिल रही तो विरोध क्यों? अफवाह से बाज आएँ अर्बन नक्सल: PM मोदी

"उपद्रवियों में दो तरह के लोग हैं। एक वो जिनकी राजनीति दशकों तक झूठ फैलाने पर ही टिकी हुई है। दूसरे वो लोग जो समझते थे कि वो ही सरकार हैं और वो जो इतिहास बताएँगे, वही सच माना जाएगा। ख़ुद को भारत भाग्य विधाता मानने वालों ने अब बाँटो और राज़ करो वाली नीति पर काम करना शुरू कर दिया है।"

जिस पुलिस ने ‘अनाज मंडी आग’ से बचाया, उन्हीं पर पत्थर? – मोदी के सवाल पर गूँजा दिल्ली पुलिस जिंदाबाद

"अगर आपको मोदी पसंद नहीं है तो मोदी को गाली दो, मोदी का पुतला जलाओ, जूते मारो लेकिन देश की सम्पत्ति मत जलाओ। मेरे दोबारा जीत कर आने के बाद का सदमा कुछ लोग अभी भी सहन नहीं कर पा रहे और देश में तूफ़ान खड़ा करने के लिए..."

रामलीला के दौरान 6 युवकों ने महिलाओं से की छेड़खानी, अरबाज और असलम गिरफ़्तार

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस एक आरोपित को बाइक पर बैठाकर ले जा रही है। वीडियो के अंत में एक युवक आकर बताता है कि महिला के साथ बदतमीजी करने वालों में 6 लड़के शामिल थे।

अमित शाह की रैली में पकेगी 3 हजार किलो खिचड़ी, 3 लाख दलितों के घर से जुटाए गए हैं चावल

3000 किलो खिचड़ी बनाकर बीजेपी वर्ल्ड रिकॉर्ड भी कायम करना चाहती है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe