Saturday, October 1, 2022

विषय

शरिया लॉ

तुर्की तक पहुँचा ईरान का हिजाब विरोधी प्रदर्शन, महिला सिंगर ने स्टेज पर ही काट डाले बाल: उधर पूर्व राष्ट्रपति की बेटी हुई गिरफ्तार

हिजाब विरोध में महिलाओं को भड़काने के आरोप में ईरान के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, तुर्की की सिंगर ने अपने बाल दिए।

‘कहीं हाथ जोड़ने की जगह मोड़कर प्रार्थना, कहीं जुमे को छुट्टी’ : झारखंड में दिखने लगा फिर सरकारी स्कूलों पर ‘उर्दू’ नाम, स्थानीय बनाते...

झारखंड के पलामू जिले में स्कूल की प्रार्थना हाथ जोड़ने के बजाए हाथ मोड़ कर हो रही है। कुछ स्कूल ऐसे भी हैं जहाँ लोग खुद ही अपने बच्चों को शुक्रवार को क्लास नहीं भेज रहे।

हिजाब से नहीं ढके पूरे बाल, इसलिए बुरी तरह पीटा: ईरान में 22 साल की लड़की को पुलिस ने कोमा में पहुँचाया, ब्रेन डेड...

ईरान में मोरल पुलिस ने सही से हिजाब नहीं पहनने पर एक 22 वर्षीय महिला की बुरी तरह पिटाई की, जिसके बाद वह कोमा में चली गई और उसकी मौत हो गई।

‘तालिबान विरोधियों के सिर काट लिए जाएँ’: मौलवियों के फतवा के बाद तालिबान का फैसला – सरकार की आलोचना पर शरिया के तहत सज़ा

अफगानिस्तान में तालिबान ने आलोचना की आवाजों को दबाना शुरू कर दिया है। ऐसा करने वालों शरिया कानून के तहत सजा दी जाएगी। मौलवियों का भी फतवा।

भारत के खिलाफ जंग की तैयारी कर रहा PFI: कैडर से हथियार जमा करने को कहा, इस्लामी मुल्कों से मदद में भी जुटा

पीएफआई अपने ‘विज़न डॉक्यूमेंट’ में कहता है कि सरकार के साथ पूर्ण टकराव दौरान उसे तुर्की जैसे ‘दोस्ताना इस्लामी राष्ट्र’ से मदद करेंगे।

‘इस्लामी मुल्क बनते ही भारत से हिंदुओं का सफाया’: इराक के यजीदियों की तरह नरसंहार का PFI का इरादा

पीएफआई के डॉक्यूमेंट से पता चला है कि वह सत्ता में आने के बाद भारत को इस्लामी राष्ट्र घोषित करेगा और हिंदुओं का सफाया करेगा।

PFI का खतरनाक एजेंडा ‘इंडिया विजन 2047’: इस्लामी सरकार बनाना, ‘कायर हिंदुओं’ की हत्या के लिए हथियार प्रशिक्षण, न्यायपालिका में घुसपैठ- एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

भारत को साल 2047 तक इस्लामी मुल्क बनाने के लिए PFI ने योजना तैयार की है। पटना पुलिस की छापेमारी में इससे संबंधित दस्तावेज बरामद हुए हैं।

‘बच्चे की गार्डियन नहीं हो सकती मुस्लिम माँ’: केरल हाई कोर्ट ने संविधान से ऊपर रखा शरिया, माना ‘गलत’ पर बताया सुप्रीम कोर्ट के...

केरल हाईकोर्ट ने कहा कि एक मुस्लिम महिला अपने नाबालिग बच्चे और संपत्ति की संरक्षक नहीं हो सकती है। हाईकोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट का दिया उदाहरण।

भारत में कंपनियों के लिए सेंसेक्स की तरह शरिया इंडेक्स भी: ‘इस्लामी बैंकिंग’ को RBI की अनुमति नहीं, पर फल-फूल रहा ‘इस्लामी निवेश’

क्या आप जानते हैं कि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की कंपनियों के लिए भारत में 'शरिया इंडेक्स' है?

‘शरिया क्रूर, इस्लाम असहिष्णु, दुनिया के लिए खतरा’: हॉलैंड के MP ने कहा- नूपुर शर्मा पर गर्व करे भारत

हॉलैंड में सबसे बड़े के मुखिया और विपक्ष के नेता गीर्ट ने कहा कि इस्लामिक देश सबसे बड़े पाखंडी हैं। खुद अल्पसंख्यकों को प्रताड़ित करते हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,416FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe