Monday, November 29, 2021

विषय

हत्या

दलित पवन ने दलित परिवार के 4 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा, कॉन्ग्रेस और उसकी ‘पालतू मीडिया’ ने जाति का एंगल जोड़ा

प्रयागराज में एक दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने पवन कुमार सरोज को गिरफ्तार किया है। बताया है कि एकतरफा प्यार में उसने इस घटना को अंजाम दिया।

केरल में RSS कार्यकर्ता की दिन-दहाड़े हत्या केस में एक और गिरफ्तारी, 6 अभी भी फरार: परिजनों ने कहा- पुलिस कर रही लापरवाही, NIA...

केरल में आरएसएस कार्यकर्ता ए संजीत की मर्डर केस में परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले की जाँच NIA से कराने की माँग की है।

झरना ने सेक्स से इनकार किया, चांद आलम ने गला रेत मार डाला: अपने हत्यारे को छोड़ सूरज से की थी दोस्ती

चांद आलम जबरदस्ती झरना के साथ सेक्स करना चाह रहा था, इनकार करने पर कैंची से गला रेत कर मार डाला। पुलिस ने चांद आलम को...

RSS वर्कर की हत्या में PFI का सदस्य गिरफ्तार, केरल पुलिस ने अब तक पहचान का नहीं किया है खुलासा

RSS कार्यकर्ता ए संजीत की हत्या के मामले में केरल पुलिस ने पीएफआई के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसे पलक्कड़ जिले के मंबरम से पकड़ा गया।

पाकिस्तान में 11 साल के हिंदू बच्चे कान्हा कुमार के साथ दुष्कर्म, मोहम्मद अनाम और मदस्सर ने प्रताड़ित कर मार भी डाला

पाकिस्तान में 11 साल के एक हिन्दू बच्चे की दुष्कर्म के बाद हत्या। दो आरोपित गिरफ्तार हुए हैं, जिनमें से एक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बेनीपट्टी के अविनाश झा हत्याकांड में 6 गिरफ्तार, फिर भी हत्या की वजह अनसुलझी: उच्चस्तरीय जाँच की डिमांड

बिहार के चर्चित बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश हत्याकांड में पुलिस ने एक महिला सहित 6 को गिरफ्तार किया है। जॉंच जारी होने का हवाला देकर हत्या की वजह नहीं बताई है।

कोच ने ही की पहलवान निशा और उनके भाई की हत्या, छेड़खानी के विरोध पर हुई घटना: ‘सुशील कुमार एकेडमी’ में ले रही थीं...

विश्वविद्यालय स्तर की जूनियर रेसलर निशा से उनके कोच ने जबरदस्ती की, जिसका उन्होंने विरोध किया तो आरोपित ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

‘राष्ट्रीय स्तर की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की गोली मार कर हत्या’: मीडिया ने चलाई खबर, जानिए क्या है सच्चाई

कई बड़े मीडिया संस्थानों ने खबर चलाया कि राष्ट्रीय स्तर की भारतीय पहलवान निशा दहिया की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। जानिए क्या है सच्चाई।

श्रीनगर में कश्मीरी पंडित को निशाना बनाना चाहते थे आतंकी, गलती से मारा गया इब्राहिम खान

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने जिस सेल्समैन इब्राहिम की हत्या की। वो दरअसल गलती से मारा गया। उनका असली निशाना तो कश्मीरी पंडित थे।

जम्मू कश्मीर में अब सेल्समैन को मारी गोली, 24 घंटे में दूसरा आतंकी हमला: पुलिस कॉन्स्टेबल के बाद अब आम नागरिक को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, सेल्समैन अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पिछले 24 घंटों में शहर में यह दूसरा हमला है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe