Saturday, January 28, 2023

विषय

हार्दिक पटेल

BJP के हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर की शानदार जीत: कॉन्ग्रेस के जिग्नेश मेवाणी को मिली कड़ी टक्कर

कॉन्ग्रेस से BJP में आए हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर इस बार चुनावों में जीत हासिल की है। पिछली बार निर्दलीय जीतने वाले जिग्नेश को कड़ी टक्कर।

‘मोदी जी का सिपाही बनकर काम करूँगा’: BJP के हुए हार्दिक पटेल, कॉन्ग्रेस को हर 10 दिन पर झटका देने का प्लान भी बताया

गुजरात कॉन्ग्रेस से बीते महीने ही इस्तीफा देने के बाद आज पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

15000 समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, खुद बताई तारीख़: गुजरात की राजनीति में बड़ी हलचल

गुजरात कॉन्ग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने के बाद अब भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है। खुद बताई तारीख़।

‘राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाब’: कॉन्ग्रेस नेता के बिगड़े बोल, हार्दिक पटेल ने पूछा – भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी?...

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं कॉन्ग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ कि आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?

हार्दिक पटेल के ‘चिकन सैंडविच’ से राजदीप सरदेसाई का जायका बिगड़ा, कहा- इस्तीफे पर हस्ताक्षर आपके, लेकिन शब्द किसी और के हैं

इंडिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई को हार्दिक पटेल के इस्तीफे की भाषा नागवार गुजरी है। वे इस्तीफे में कॉन्ग्रेस को लेकर हुए खुलासों से परेशान दिख रहे हैं।

कॉन्ग्रेस सबसे बड़ी जातिवादी, सच बोलो तो बदनाम करती है: इस्तीफे के बाद बरसे हार्दिक पटेल, मोबाइल-चिकन सैंडविच पर फोकस की भी खोल चुके...

इस्तीफे के बाद हार्दिक पटेल कॉन्ग्रेस पर जमकर बरसे हैं। उसे सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी करार दिया है। कहा है कि सच बोलने पर पार्टी नेता बदनाम करते हैं।

गुजरात चुनाव से पहले कॉन्ग्रेस से इस्तीफा दे ‘अंडरग्राउंड’ हुए हार्दिक पटेल: लिखा- शीर्ष नेतृत्व मोबाइल में बिजी, नेताओं का ध्यान चिकन सैंडविच पर

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कॉन्ग्रेस का हाथ छोड़ दिया है। उन्होंने इस्तीफा देकर कॉन्ग्रेस पर गुजरात विरोधी होने का इल्जाम लगाया।

‘मैं सच्चा रामभक्त, हिंदू होने पर गर्व’: गुजरात कॉन्ग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भाजपा की तारीफ की, कहा था- पार्टी में मेरी...

गुजरात कॉन्ग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि वे सच्चे रामभक्त हैं और उन्हें हिंदू होने पर गर्व है।

‘मेरी हालत नसबंदी वाले दुल्हे जैसी’: हार्दिक पटेल बोले- मुझे मीटिंग में नहीं बुलाते, गुजरात कॉन्ग्रेस के हैं कार्यकारी अध्यक्ष

गुजरात कॉन्ग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा है कि पार्टी में उनकी हालत उस दूल्हे की तरह है, जिसकी नसबंदी कर दी गई हो।

‘2 सीटों के चक्कर में हमारी 36 सीटें चली गईं’ – हार्दिक पटेल ने दिखाए बागी तेवर लेकिन कहा – ‘बना रहूँगा कॉन्ग्रेस में’

‘‘मैं सिर्फ कार्यकारी अध्यक्ष हूँ और टिकट बँटवारे में मेरी कोई भूमिका नहीं थी। मुझे बुलाया तक नहीं गया... मुझे बताया गया कि..."

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,751FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe