Thursday, June 17, 2021

विषय

हिन्दूफोबिया

जैसे-जैसे फूटा लेफ्ट-कॉन्ग्रेस-इस्लामी इकोसिस्टम का बुलबुला, वैसे-वैसे बढ़ता गया ‘जय श्रीराम’ पर प्रोपेगेंडा 

कम्युनिस्ट-कॉन्ग्रेस-मीडिया-बुद्धिजीवियों के गठबंधन को पहली चोट जय श्रीराम से ही लगी थी। मोदी के उदय ने इसे और गहरा कर दिया।

मुस्लिम बुजुर्ग की दाढ़ी काटने वाला कार्टून The Quint ने वापस लिया: ‘जय श्रीराम’ पर फेक न्यूज को हवा देने में आया था काम

द क्विंट ने ‘जय श्रीराम’ के नारे को बदनाम करने वाला कार्टून वापस ले लिया है। मुस्लिम बुजुर्ग वाले मामले को हवा देने के लिए यह बनाया गया था।

हत्या, बच्चे को गोली मारी, छात्रों को सस्पेंड किया: 15 घटनाएँ, जब ‘जय श्री राम’ कहने पर हिन्दुओं के साथ हुई क्रूरता

अब ऐसी घटनाओं को देखिए, जहाँ 'जय श्री राम' कहने पर हिन्दुओं की हत्या तक कर दी गई। गौर करने वाली बात ये कि इस तरह की घटनाओं पर कोई आउटरेज नहीं हुआ।

सूना पड़ा प्रोपेगेंडा का फिल्मी टेम्पलेट! या खुदा शर्मिंदा होने का एक अदद मौका तो दे 

कितने प्यारे दिन थे जब हर दस-पंद्रह दिन में एक बार शर्मिंदा हो लेते थे। जब मन कहता नारे लगा लेते। धमकी दे लेते थे कि टुकड़े होकर रहेंगे, इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह।

हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर ‘इस्लाम की शेरनी’ ने डाले थे अश्लील कंटेंट: फेसबुक-इंस्टाग्राम को दिल्ली HC का नोटिस

'इस्लाम की शेरनी' हैंडल से हिन्दू देवी-देवताओं पर ऐसी टिप्पणी की गई थी, जिसे लिखा भी नहीं जा सकता। इंस्टाग्राम ने कोर्ट को बताया कि जिस कंटेंट को लेकर आपत्ति जताई गई है, उसे पहले ही प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया है।

‘हिंदुओं को 1 सेकेंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता’: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले घृणा की बैटिंग

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि जीते कोई भी, लेकिन ये ट्वीट ये बताता है कि इस व्यक्ति की सोच कितनी तुच्छ और घृणास्पद है।

हिंदू पड़ोसी की पूजा में सिंगापुर की महिला ने तेज-तेज घंटा बजाकर डाला विघ्न, देखें Video

वीडियो में दिख रहा है कि पूजा करने के दौरान बगल के फ्लैट से निकल कर एक महिला जोर-जोर से घंटा पीटने लगती है और पूजा में विघ्न डालती है।

‘महाभारत पर हस्तमैथुन… पवित्र गाय को फ़$’ – जीवन समाप्त करने निकला रैपर MC Kode मध्य प्रदेश से धराया

जाँच के दौरान दिल्ली पुलिस को एमसी कोड की अंतिम लोकेशन नोएडा में मिली थी लेकिन उसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया था। दिल्ली पुलिस ने उसे...

भगवान शिव के लिए की गंदी बात, हम लिख नहीं सकते: इंस्टाग्राम क्रिएटर्स ने विरोध के बाद माँगी माफी, देखें Video

हैदराबाद के इंस्टाग्राम क्रिएटर्स ने भगवान शिव पर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद माफी माँगते हुए किया कंटेंट डिलीट, उठी कार्रवाई की माँग

वास्तुकार बिमल पटेल ‘नाजी’ और पीएम मोदी ‘औरंगजेब’: अनीश कपूर का सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर प्रपंच, हिन्दू विरोध का रहा है इतिहास

कपूर ने अपने प्रोपेगेंडा लेख में लिखा कि मोदी का हिन्दू तालिबान देश में सांस्कृतिक प्रभुसत्ता स्थापित करने के लिए स्मारक बनाना चाहता है जैसा कि लगभग सभी फासीवादी नेता करते हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
104,363FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe