Saturday, November 27, 2021

विषय

हिन्दूफोबिया

‘नियम के उल्लंघन वाला कोई वीडियो नहीं, फिर भी चैनल सस्पेंडेड रहेगा’: YouTube ने ऐसे कुचली एक राष्ट्रवादी की आवाज़

YouTube ने लिखा कि नियमों का उल्लंघन करता 'सब लोकतंत्र' का कोई वीडियो नहीं, फिर भी बैन। यह भी माना कि उनके यहाँ 'ग्रीवांस अधिकारी' ही नहीं।

असम में ईसाइयों ने शिवलिंग और त्रिशूल को किया अपवित्र, बरगद को काटा: हिंदू संगठनों ने कार्रवाई के लिए डीसी को सौंपा ज्ञापन

सौंपे गए ज्ञापन में हिन्दू संगठनों ने भविष्य में इस तरह के कामों को दोबारा दोहराने से बचने के लिए शिवलिंग और त्रिशूल को पहले की तरह स्थापित करते हुए लोहे की रेलिंग से घेरने की माँग की।

‘मदद के लिए चिल्लाते रहे हिन्दू, कोई नहीं आया’: बांग्लादेश हिंसा पर बोले इस्कॉन प्रवक्ता – दूसरे मजहब की खिड़की का शीशा भी टूट...

"5 वर्ष पहले हमारे एक श्रद्धालु का सिर कलम कर दिया गया था। संयुक्त राष्ट्र द्वारा इसकी निंदा तो छोड़िए, भारतीय मीडिया ने इसे कवर नहीं किया।"

मॉडरेट मुस्लिम कुछ नहीं होता, मुस्लिम केवल मुस्लिम होता है: सलमान खुर्शीद बता रहे- हिंदुओं पर राज करना मुसलमानों का अधिकार

सलमान खुर्शीद के मन में इतिहास, तथ्य और तर्क के लिए जरा भी सम्मान होता तो वे हिंदुत्व के लिए ऐसी बात न करते।

हिन्दू धर्म, भगवा, गाय, भारत देश… वैश्विक मंच पर सबका एक साथ अपमान करने वाले कार्टून को केरल में मिला पुरस्कार

केरल की 'ललित कला एकेडमी' ने एक ऐसे कार्टून को पुरस्कृत किया है, जिसमें न सिर्फ हिन्दू धर्म, बल्कि देश के साथ-साथ गायों का भी मजाक उड़ाया गया है।

‘एक सप्ताह तक गौशाला में करेंगे सेवा, गायों को देंगे हरा चारा’: जिस स्कूल में हुआ था रामायण का अश्लील मंचन, उसके स्टाफ करेंगे...

भाजपा नेता प्रशांत उमराव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्कूल की प्रिंसिपल अपने स्टाफ के साथ हिंदू संगठनों से माफी माँगती दिखा रही हैं।

‘सेंट मेरी’ स्कूल में रामलीला का आपत्तिजनक मंचन: प्रिंसिपल ने ‘हिन्दू आईटी सेल’ को पत्र लिख माँगी माफ़ी, कहा – आगे से ऐसा नहीं...

हरियाणा के फतेहाबाद के सेंट मेरी स्कूल में रामलीला के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक ढंग से प्रस्तुत किए जाने का मामला। प्रधानाध्यापक ने माँगी माफ़ी।

रामायण में घुसाई अश्लीलता, ठहाके लगाते रहे लोग: ‘सेंट मेरी’ और DAV स्कूल की रामलीला, ‘बजरंग दल’ ने दर्ज कराई शिकायत

हरियाणा के टोहाना में DAV और सेंट मेरी स्कूलों में रामलीला के मंचन के दौरान हिन्दू देवताओं के आपत्तिजनक चित्रण के वीडियो वायरल। शिकायत दर्ज।

अब नेहा धूपिया और शाहिद की बीवी को दिवाली के पटाखों से दिक्कत, जागा पर्यावरण प्रेम: दीवाली बीतने के बाद भी ‘ज्ञान’ दे रहा...

अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का पर्यावरण प्रेम जाग उठा है। दोनों ने दिवाली के बाद पटाखों पर जताई आपत्ति।

बाबा के दरबार में PM मोदी को देख चिढ़ गए दरबारी इतिहासकार, सनातन संस्कृति का उत्थान ही रामचंद्र गुहा जैसों की दुखती रग

लिबरल गैंग की समस्या हिन्दू धर्म, परंपरा, मान्यताओं और प्रतीकों से है क्योंकि हिन्दू बहुल देश में हिन्दुओं की बात करना ही वामपंथियों के हिसाब से सांप्रदायिक हो जाता है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,961FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe