Sunday, July 14, 2024

विषय

भजन लाल शर्मा

जिस राज्य में हिंदुओं की शोभायात्रा पर होता था पथराव, उसी राज्य में अब 600 मंदिरों का होगा पुर्नोद्धार-खाटू श्याम का बनेगा कॉरिडोर: वे...

राजस्थान के इस बजट में ₹100 करोड़ की धनराशि सीकर में स्थित खाटू श्याम मंदिर के विकास के लिए दी गई है। इससे यहाँ कॉरिडोर बनेगा।

एक्शन में राजस्थान के सीएम भजनलाल: आधी रात को थाने पहुँचकर लिया जायजा, जयपुर रेलवे स्टेशन पर गरीबों के बीच बाँटा कंबल

CM भजनलाल शर्मा सदर थाने पहुँचे। उसके बाद जयपुर के रेलवे स्टेशन जाकर लोगों को कंबल वितरित किए। उन्हें देखकर लोग चौंक उठे।

4 बार के MLA, अब राजस्थान के मंत्री… लेकिन घर आज भी कच्चा: पुनिया ने दिखाई बाबूलाल खराड़ी की सादगी, कहा – ये RSS...

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी कहते हैं कि उन्हें संघ की शाखा से जो संस्कार मिले हैं उनकी वजह से ईमानदारी उनके खून में है। आज भी झोपड़ी में रहते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री, पहली बार का विधायक और चुनाव में उतरा प्रत्याशी… देखिए राजस्थान मंत्रिमंडल में किस-किस को मिली जगह, 22 नेताओं ने ली...

SC समाज से मदन दिलावर तो ST समुदाय से हेमंत मीणा मंत्री बने। हेमंत मीणा पहली बार विधायक बने हैं। राज्यवर्धन राठौड़ और किरोड़ी लाल मीणा को भी जगह।

गोवर्धन गिरिराज, 21 किमी की परिक्रमा: दंड प्रणाम कर आगे बढ़ रहे हैं राजस्थान के CM की पत्नी और बेटे, Video वायरल

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की पत्नी गीता और बेटे गिरिराज जी की दंडवत परिक्रमा करते नजर आ रहे हैं।

राजस्थान विधानसभा में रच गया इतिहास: यूनुस खान और जुबैर खान सहित 16 नव निर्वाचित विधायकों ने संस्कृत में किया शपथ ग्रहण

राजस्थान विधानसभा में नव निर्वाचित विधायकों में शामिल कॉन्ग्रेस के जुबैर खान और निर्दलीय विधायक यूनुस खान ने संस्कृत में शपथ ग्रहण किया।

राजस्थान की अर्थव्यवस्था का कबाड़ा कर गए अशोक गहलोत: प्रदेश पर छोड़ा ₹5.37 लाख करोड़ का कर्जा, GDP सुधारने पर ध्यान तक नहीं दिया

राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार ने अर्थव्यवस्था को बेहद गैर-जिम्मेदाराना तरीके से संभाला था। अब नए CM भजनलाल शर्मा के सामने बड़ी चुनौती है।

जन्मदिन पर राजस्थान के CM बने भजनलाल शर्मा, माता-पिता के चरण पखार ली शपथ: दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा डिप्टी CM

भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने पर उनके पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा कि सब भगवान की लीला है। शपथग्रहण समारोह में एक मंच साधु-संतों के लिए था।

सबसे बड़े लड़य्या भी हैं भजनलाल, राम से लेकर कश्मीर पंडितों तक के लिए लड़े: यूँ ही नहीं BJP ने चुना राजस्थान का लाल

कश्मीरी पंडितों के लिए मार्च के 2 साल बाद ही 1992 में वो राम मंदिर आंदोलन के दौरान जेल गए थे। वो 27 साल की उम्र में अटारी गाँव के सरपंच भी चुने गए और दो बार सरपंच रहे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें