Monday, November 29, 2021

विषय

डेमोग्राफी लैंड जिहाद

उत्तराखंड के रुद्रपुर में बन रही मुस्लिम कॉलोनी, यूपी में भी हो रहा प्रचार: रिपोर्ट में दावा, डेमोग्राफी चेंज पर पहले ही अलर्ट कर...

स्थानीय इन खबरों के बाद विरोध कर रहे हैं। उनका पूछना है मजहब और जाति के नाम पर कॉलोनी कैसे बन सकती है।

हिंदुओं के पड़ोस में शौकत मंसूरी ने घर खरीदा… पहले भजन हराम हुआ, फिर वह सब कुछ हुआ जो आप सोच रहे हैं

हिंदुओं के पड़ोस में 2008 में शौकत मंसूरी ने घर खरीदा। उसके बाद क्या-क्या हुआ? हिंदू क्यों डरे-सहमे हैं? घर बेचने को क्यों हैं मजबूर? पढ़िए डिटेल में।

नैनीताल ‘लैंड जिहाद’: बाहरी मुस्लिमों ने दलितों-आदिवासियों से खरीद ली 24000 Sq फ़ीट जमीन, CM धामी ने दिए जाँच के आदेश

मुस्लिमों ने नैनीताल के सरना में SC/ST समुदाय के लोगों से 23,760 स्क्वायर फ़ीट जमीन खरीदी। आरोप है कि इसके लिए धमकी और लालच का सहारा लिया गया।

चीन-नेपाल से सटे जिलों में ‘महोत्सव’ से पलायन रोकेगा उत्तराखंड, डेमोग्राफी में आए बदलाव से सुरक्षा एजेंसियाँ भी सतर्क

उत्तराखंड से स्थानीय लोगों के पलायन और मैदानी इलाकों से खास समुदाय के लोगों के आकर बसने के कारण राज्य के कई इलाकों में डेमोग्राफी में बड़ा बदलाव आया है।

नेपाल से लगे जिलों में 2.5 गुना बढ़े मुस्लिम, 2 साल में ही 400 मदरसे-मस्जिद: उत्तराखंड में ‘डेमोग्राफिक चेंज’ को लेकर रिपोर्ट में दावा

उत्तराखंड के सीमावर्ती इलाकों के अलावा यूपी के कई क्षेत्रों को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया था। बताया गया था कि नेपाल सीमा वाले क्षेत्र में 400 से अधिक मजहबी संस्थान खुले।

टिहरी डैम की सरकारी जमीन पर अवैध मस्जिद: शुक्रवार को नमाज बाद छेड़छाड़ से परेशान स्थानीय, प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

विहिप, बजरंग दल और स्थानीय भाजपा नेता सहित कई हिंदू संगठनों ने मस्जिद को हटाने की कोशिश की। इसके बाद भी प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

‘वो पहले आपके पैर पकड़ेंगे, 1 से 10 हो जाएँगे तो गली में घुसने भी नहीं देंगे’: उत्तराखंड में ‘लैंड जिहाद’ के खिलाफ प्रदर्शन

उत्तराखंड के भाजपा नेता गजराज सिंह बिष्ट ने कहा कि कश्मीर में जैसे ही 60 प्रतिशत मुस्लिम हुए उन्होंने 40 प्रतिशत हिंदुओं को भगा दिया। उन्होंने पाकिस्तान का भी उदाहरण दिया।

गुजरात में ‘लैंड जिहाद’ ऐसे: हिंदू को पाटर्नर बनाओ, अशांत क्षेत्र में डील करो, फिर पाटर्नर को बाहर करो

गुजरात में अशांत क्षेत्र अधिनियम के दायरे में आने वाले इलाकों में संपत्ति की खरीद और निर्माण की अनुमति लेने के लिए कई मामलों में गड़बड़ी सामने आई है।

‘पलायन के लिए मजबूर हैं हिन्दू’: राजस्थान विधानसभा में गूँजा टोंक में ‘लैंड जिहाद’ का मुद्दा, अब तक 600 परिवारों का पलायन

मालपुरा शहर के विधायक कन्हैया लाल ने कहा कि इस शहर में हिंदू पलायन करने के लिए मजबूर हो रहे हैं क्योंकि मुस्लिम लगातार जमीन खरीद रहे हैं।

मौलवियों, NGO, नेताओं की मिलीभगत से जम्मू में बसाए गए रोहिंग्या: डेमोग्राफी बदलने की साजिश, मदरसों-मस्जिदों में पनाह

म्यांमार की सीमा जम्मू कश्मीर से नहीं लगी हुई है, फिर भी प्रदेश में रोहिंग्या मुस्लिमों की संख्या इतनी कैसे? जानिए कैसे चल रहा था ये पूरा खेल।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe