Saturday, April 13, 2024

विषय

Devdutt Pattanaik

सरकारी संस्था ने ‘गालीबाज’ देवदत्त पटनायक को चर्चा के लिए बुलाया, विरोध के बाद डिलीट किया रजिस्ट्रेशन वाला ट्वीट: राम मंदिर पर फैला चुका...

'इंदिरा गाँधी राष्ट्रीय कला केंद्र (IGNCA)' ने देवदत्त पटनायक को चर्चा के लिए बुलाया और रजिस्ट्रेशन का लिंक शेयर किया। विरोध के बाद डिलीट किया।

‘IIT बॉम्बे के क्लासरूम में सिखाते हैं हिन्दू घृणा’ – छात्रों ने पुलिस से की शिकायत, हमास आतंकियों का समर्थन, अब देवदत्त पटनायक के...

IIT बॉम्बे के एक Ph.D छात्र ने बताया कि क्लासरूम में विरोध प्रदर्शनों का आयोजन, सरकार की आलोचना और हिन्दू धर्म को बदनाम करना आम हो गया है।

‘मैं बलात्कार के बदले बलात्कार के सिद्धांत में विश्वास रखता था’: गंदी गालियों के स्क्रीनशॉट्स वायरल होने पर बोले देवदत्त पटनायक

देवदत्त पटनायक ने सोशल मीडिया पर बकी अपनी गालियों के स्क्रीनशॉट्स वायरल होने पर अजीबोगरीब तरीके से माफीनामा जारी किया है।

विरोध के बाद गालीबाज देवदत्त पटनायक वाले सत्र का प्रसारण नहीं, मंत्रालय ने बताया ‘तकनीकी समस्या’: युवा दिवस पर खेल मंत्रालय का कार्यक्रम

'राष्ट्रीय युवा दिवस' के उपलक्ष्य पर आयोजित भारत सरकार के कार्यक्रम में गालीबाज देवदत्त पटनायक वाले सत्र का प्रसारण नहीं किया जाएगा।

खेल मंत्रालय के कार्यक्रम में गालीबाज देवदत्त पटनायक का नाम देख भड़के नेटिजन्स, पूछा- इस हिंदूफोबिक को नेशनल यूथ फेस्टिवल से क्यों जोड़ा

देवदत्त पटनायक को राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर युवाओं को संबोधित करने के लिए युवा कार्यक्रम व खेल मंत्रालय द्वारा बुलाया था। अब कहा जा रहा है वह इसमें शामिल नहीं होंगे।

‘राम मंदिर के लिए चंदा नहीं दोगे तो घर पर निशान और सरकार को सूचना’ – हिंदुओं को ऐसे बदनाम कर रहा गालीबाज पटनायक

देवदत्त पटनायक ने राम मंदिर और भगवान श्रीराम का नाम लेकर हिन्दुओं को बदनाम किया। साथ ही वो अपनी ट्वीट के रिप्लाई बंद कर के भी भागता फिर रहा।

‘गालीबाज’ देवदत्त पटनायक के खिलाफ पुरी जगन्नाथ मंदिर के बारे में झूठ फैलाने पर शिकायत दर्ज: जानें क्या है मामला

फर्जी ‘माइथोलॉजी’ एक्सपर्ट देवदत्त पटनायक के खिलाफ पुरी जगन्नाथ मंदिर के बारे में फर्जी खबरें फैलाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

‘गालीबाज’ देवदत्त पटनायक और विलियम डेलरिम्पल को ‘टोरंटो लिटरेचर फेस्टिवल’ में मंच देने पर भारतीय दूतावास पर फूटा लोगों का गुस्सा

कनाडा में भारतीय वाणिज्य दूतावास द्वारा 27-29 नवंबर को होने वाले तीन दिवसीय जेएलएफ टोरंटो लिटरेचर फेस्टिवल के लिए देवदत्त पटनायक और विलियम डेलरिम्पल जैसे विवादास्पद ‘इतिहासकारों’ को आमंत्रित करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

‘राम नेपाल के, रावण श्रीलंका का… और भारत बंदरों का देश’ – देवदत्त पटनायक ने किया हनुमान और भैरव का अपमान

देवदत्त पटनायक ने भैरव का भी अपमान किया। उन्होंने लिखा कि हिंदुत्व के लोग कहते हैं कि हम सब मूर्ख हैं, तब भी हमारे पर हँसो मत।

‘देवी’ से ‘चुप चुड़ैल’: वामपंथी जोकर देवदत्त पटनायक ने महिलाओं को लिखे बेहूदे ट्वीट, दी गाली

यह सब बातें पटनायक के पल्ले नहीं पड़ने वाली है, क्योंकि बहुत सारे वामपंथी उदारवादी जोकर हैं, जो महिलाओं के साथ तब तक ही सही तरीके से बात कर सकते हैं, जब तक कि बात उनके मन मुताबिक हो, जैसे ही कोई महिला इनके विचार के विपरीत रूख अपनाती है तो वो उनके साथ बदतमीजी से पेश आने से जरा भी नहीं हिचकते।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe