Saturday, April 17, 2021

विषय

Left

नक्सली हमले पर घड़ियाली आँसू बहाने वाले कन्हैया कुमार, 76 CRPF जवानों की मौत का जश्न किसने मनाया था? युद्ध में चीन के साथ...

योगी आदित्यनाथ के भाई सेना में हैं। अनुराग ठाकुर 'टेरिटोरियल आर्मी' में हैं। निशंक की बेटी सेना में हैं। वीके सिंह, BC खंडूरी, राज्यवर्धन राठौड़ सेना में रहे हैं। कन्हैया कुमार अपनी पार्टी के नेताओं के बारे में बताएँ।

ढाका यूनिवर्सिटी में हिंसक हुआ मोदी विरोधी प्रदर्शन, वामपंथी बोले- हमें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा: PM मोदी के स्वागत में बांग्लादेश तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बांग्लादेश दौरा 26 मार्च से है। पाकिस्तान समर्थक कट्टर इस्लामी समूह और वामपंथी इसका विरोध कर रहे हैं।

औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल हुए ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन, केरल के लिए कुछ करने की चाह ने जोड़ा BJP से

'मेट्रो मैन' के नाम से जाने जाने वाले ई श्रीधरन केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में औपचारिक तौर पर शामिल हो गए।

केरल के ‘कोरोना मॉडल’ पर इतनी बातें, ड्रग्स, पॉलिटिकल मर्डर और लव जिहाद पर कब बात करेंगे कॉमरेड राहुल

'हम दो हमारे दो' का ढोल पीटने वाले राहुल गॉंधी उस केरल की बात कब करेंगे जो ड्रग्स के दलदल में है। लव जिहाद से हलकान है। पॉलिटिकल किलिंग से लाल है।

वामपंथियों ने लाल बहादुर शास्त्री को बताया था ‘अमेरिकी एजेंट’: PM मोदी ने कृषि कानून के विरोध को ‘हरित क्रांति’ से जोड़ा

पीएम मोदी ने बताया कि कैसे कृषि सुधारों में सख्त फैसले लेने के लिए शास्त्री कैबिनेट में कोई कृषि मंत्रालय लेना ही नहीं चाहता था। उन दिनों कॉन्ग्रेस नेताओं में चुनौती लेने की हिम्मत नहीं थी।

ट्विटर पर एक्शन लेने की तैयारी में मोदी सरकार: IT मंत्रालय स्वदेशी Koo ऐप पर

ट्विटर की हरकतों का संज्ञान लेते हुए सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय और इसके कई संगठन ट्विटर, से मेड-इन-इंडिया प्लेटफ़ॉर्म 'कू' (Koo) की ओर रुख कर चुके हैं।

4 साल के बच्चे को चू#$* कहने वाली स्वरा भास्कर आज रो रही ग्रेटा की उम्र का रोना, लिबरल गैंग भी पीछे-पीछे

ग्रेटा की उम्र का हवाला देकर लिबरल गैंग उसके पाखंड को छिपाने में जुट गया है। इसमें 4 साल के बच्चे को चू#$* कहने वाली स्वरा भास्कर भी है।

दलाल, संघी कुत्ता और भी बहुत कुछः राम मंदिर के लिए दान दिया तो उदय प्रकाश के ‘अपने’ हुए बेगाने

अवॉर्ड वापसी गैंग के सदस्य रहे कवि उदय प्रकाश को राम मंदिर के लिए चंदा देने पर उसी जमात ने लताड़ा है, जिसकी ऑंखों के वे तारे हुआ करते थे।

भारतीय लोकतंत्र को बना दिया टूलकिट: ग्रेटा थनबर्ग की एक गलती ने कर दिया साजिश का खुलासा

ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन के जरिए भारत सरकार पर अंतरराष्ट्रीय दबाव बनाने वाली 'टूलकिट' को ट्विटर पर शेयर किया और तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

कन्हैया कुमार के ख़िलाफ़ CPI ने पारित किया सेंसर प्रस्ताव, पटना में समर्थकों के साथ प्रदेश सचिव से मारपीट और बदसलूकी का आरोप: रिपोर्ट

दिसंबर माह में कन्हैया कुमार पटना में अपने समर्थकों के साथ कार्यालय बैठक के लिए पहुँचे थे, जहाँ कार्यालय सचिव के साथ उनके समर्थकों ने मारपीट की थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,244FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe