Thursday, January 20, 2022

विषय

Media Gang

अतीक अहमद का शिकार बना उसका साढ़ू: जेल से ही फोन पर 5 करोड़ की रंगदारी, बेटे अली से पिटवाया भी

अतीक अहमद ने कहा कि प्लॉट उसकी बीवी के नाम कर दे, नहीं तो तेरे और तेरे भाई के हाथ-पैर तोड़ देंगे। या पाँच करोड़ रुपए बंगले पर पहुँचा दे।

हर साथी को धन्यवाद, सभी सहयोगी का आभार… आप लोगों से ही है OpIndia हिंदी

लिखने, पढ़ने, प्रभावित होने, साथ चलने, हौसला बढ़ाने, सहायता करने वाले… आप से ही बनी है OpIndia हिंदी। आपके सहारे बढ़ेंगे, लड़ेंगे, जीतेंगे।

विनोद दुआ की प्रणय रॉय को धमकी: NDTV के बवाल में मारने-खत्म करने से लेकर हिम्मत/अंडकोष तक का जिक्र

विनोद दुआ के निधन के बाद मीडिया से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया। इस बीच 2013 का एक स्क्रीनशॉट भी वायरल हुआ।

हिंदू विवाह में ‘अल्लाह की शान’ में गाने, विरोध करने पर म्यूजिशियन ने आयोजकों को ही बता डाला ‘असहिष्णु’: अब पूरी स्टोरी गायब

कौन कह सकता है कि अभिषेक शंकर ने विक्टिम कार्ड खेलने के लिए इसे नहीं के लिए इसे नहीं गढ़ा, क्योंकि, मुनव्वर फारूकी को खूब अटेंशन मिल रहा था?

केरल के हिंदुओं-ईसाइयों को कट्टरपंथी का तमगा… ‘थूक वाले होटलों’ या इस्लामी रूढ़ियों पर सवाल से दिक्कत क्यों?

केरल के लोगों ने "थूक वाले होटलों" से दूरी बनानी शुरू कर दी है। हालाँकि हंगामा हो गया है, लोगों को कट्टरपंथी का सर्टिफिकेट दिया जा रहा।

झूठ, फेक न्यूज़, प्रोपेगेंडा, चोरी पकड़े जाने पर शोर… त्रिपुरा ने फिर साबित किया लेफ्ट-लिबरल गिरोह के लिए एजेंडा ही सबकुछ

लिबरल गिरोह और उसके इकोसिस्टम के लोगों के लिए अब अपने एजेंडा को छिपाने की आवश्यकता भी नहीं पड़ती। अब ये इकोसिस्टम पूरी बेशर्मी के साथ अपना एजेंडा चलाता है।

कॉन्ग्रेस के युवराज का फैलाया रायता समेटने में लगे ‘पत्रकार’, क्योंकि पंजाब जाए भाड़ में राहुल गाँधी का ‘इकबाल’ बना रहे

पंजाब में गहराए राजनीतिक संकट के बीच मीडिया गिरोह राहुल गाँधी की छवि बचाने के लिए सीमावर्ती राज्य को लेकर व्यक्त की जा रही हर चिंता को सिरे से नकार रहा है।

केरल के मलप्पुरम में मुस्लिम बच्ची का निकाह, ‘द न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ ने हिंदू बालिका की तस्वीर से किया गुमराह

केरल के मलप्पुरम में मुस्लिम लड़की का बाल विवाह हुआ और 'द न्यू इंडियन एक्सप्रेस' ने उसमें बिंदी लगाए हुए नाबालिग हिंदू लड़की को माला के साथ दिखाया गया है जैसे कि यह एक हिंदू बाल विवाह था।

जबान के पक्के अजीत अंजुम, योगी आदित्यनाथ को दे रहे सलामी: वीडियो वायरल हो गया… हम कड़ी निंदा करते हैं

इतिहास गवाह है, महान अजीत अंजुम ने कभी घमंड नहीं किया। बेरोजगारी में YouTube पर वीडियो बनाने लगे लेकिन सलामी दी तो सिर्फ...

‘मुझे राष्ट्रवादी होने की सजा दी जा रही, कलंकित करने वालों मुझे रोकना असंभव’: मनोज मुंतशिर का ‘गिरोह’ को करारा जवाब

“मेरी कोई रचना शत-प्रतिशत ओरिजिनल नहीं है। मेरे खिलाफ याचिका दायर करें। मुझे माननीय न्यायालय का हर फैसला मंजूर है। मगर मीडिया ट्रायल नहीं।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,380FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe