Monday, October 18, 2021

विषय

New Zealand

‘हमें भी भारत से धमकियाँ मिल रही थीं, फिर भी हम वहाँ गए’: न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द होने से बौखलाए...

शाहिद अफरीदी ने कहा, "भारत में भी स्थिति खराब थीं। हमें धमकियाँ मिल रही थीं। हमारे बोर्ड ने हमें जाने के लिए कहा और हम वहाँ गए।"

‘न्यूजीलैंड वालो… तुम मर्द नहीं हो’: क्रिकेट सीरीज रद्द होने पर रो रहे पाकिस्तानी, BCCI को बताया मेन ‘खिलाड़ी’

सोहेल लिखते हैं, “आखिरी मिनट पर मैच कैंसिल करना शर्मनाक बर्ताव है। कोई सुरक्षा वजह नहीं थी। सब सुनिश्चित किया गया था। मैच कैंसिल करना राजनीति है।"

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने रद्द किया PAK का दौरा, टॉस से कुछ देर पहले मैदान में जाने से खिलाड़ियों का इनकार

पाकिस्तान की एक बार फिर वैश्विक स्तर पर बेईज्जती हुई है। साल 2002 में भी कराची में होटल के बाहर हुए बम विस्फोट के बाद न्यूजीलैंड ने अपना PAK दौरा छोड़ दिया था।

‘कोई तो है जो पाकिस्तान के साथ खेलने नहीं दे रहा’: न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के IPL खेलने से तिलमिलाए इंजमाम उल हक

"मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सही तरीके से पाकिस्तान को प्रैक्टिस नहीं करने दिया जा रहा है। ये सब केवल पाकिस्तान के साथ ही हो रहा है, बाकी किसी के साथ नहीं।"

एंटी CAA प्रदर्शन, Pak दौरा: विदेशी यूट्यूबर ने कई बार किया नियमों का उल्लंघन, वीजा रद्द होने पर खेल रहा विक्टिम कार्ड

कार्ल रॉक ने CAA (नागरिकता संशोधन कानून) विरोधी आंदोलनों में न सिर्फ भाग लिया, बल्कि अपने यूट्यूब चैनल से भी इसे दिखाया। इसमें वो अपनी पत्नी के साथ गया था।

विराट कोहली के गले में पट्टा और महिला: न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने भारतीय कप्तान का किया अपमान

एक वेबसाइट ने ज्यादा क्रिएटिव होने के चलते मीम की तरह एक तस्वीर शेयर की जिसमें कोहली की तुलना पट्टे से बँधे व्यक्ति से की गई।

खालिस्तानी हमले में सिर में 150 टाँके, दाहिना कान गायब, पूरा शरीर जख्मी: 3 सप्ताह बाद अस्पताल से बाहर आए हरनेक

हरनेक सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने अब उन्हें घर जाने को कह दिया है और उन्होंने कहा कि अब सब ठीक है। लेकिन, खतरा अभी टला नहीं है।

‘राजनीति से प्रेरित किसान आंदोलन वापस लो’ – जिस सिख रेडियो जॉकी ने यह कहा, उन्हें धारदार हथियार से कई बार गोदा

न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में बतौर रेडियो जॉकी कार्यरत हरनेक सिंह पर हमला करने के बाद उन्हें कई बार धारदार हथियार से गोदा गया।

‘ये प्राचीनतम है, सभी भाषाओं की जननी है’: न्यूजीलैंड में सत्ताधारी लेबर पार्टी के सांसद ने संस्कृत में ली शपथ, आलोचकों को लताड़ा

एक आलोचक ने ने संस्कृत को अत्याचार, जातिवाद, रूढ़िवादिता और हिंदुत्व की भाषा करार दिया। जानिए नव-निर्वाचित सांसद ने इसका क्या जवाब दिया....

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,544FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe