Sunday, April 14, 2024

विषय

Puducherry

सीता को रावण के साथ नचाया… पॉन्डिचेरी यूनिवर्सिटी ने HoD को हटाया: हिंदू विरोधी नाटक को बताया ‘पितृसत्ता का विरोध’, डायरेक्टर और राइटर पर...

वामपंथी छात्रों का कहना है कि प्राचीन काल में 'महिलाओं की शुचिता' वाला कॉन्सेप्ट था और इसे गलत साबित करने के लिए उन्होंने ये नाटक खेला।

‘शादीशुदा हूँ, पर हम दोस्त बन सकते हैं’: रावण को बीफ परोसती माँ सीता, हनुमान जी की पूँछ बन गई एंटीना… पॉन्डिचेरी यूनिवर्सिटी में...

नाटक में सीता वाले किरदार से कहलवाया गया है, "मैं शादीशुदा हूँ, लेकिन हम दोस्त बन सकते हैं।" हनुमान जी की पूँछ को एंटीना के रूप में दिखाया।

BJP नेता पर पहले फेंका देसी बम, फिर गर्दन काटकर मार डाला: बाइक पर सवार होकर आए थे हमलवार, पुडुचेरी की घटना

केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी में भाजपा नेता सेंथिल कुमारन की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। अपराधियों ने बम के बाद चाकू मारकर हत्या की।

भारत घूमने आई थी 64 साल की अमेरिकी महिला, 34 साल के मेहराज ने किया रेप: पुदुच्चेरी की घटना

भारत घूमने आई एक अमेरिकी महिला से पुदुच्चेरी में रेप का मामला सामने आया है। आरोपित मेहराज-उल-अशकीन भट को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मॉर्निंग वॉक पर निकली मंदिर के हथिनी ‘लक्ष्मी’ की मौत, लोगों ने रोते हुए दी अंतिम विदाई: लोगों ने एक्टिविस्ट्स को बताया जिम्मेदार

हथिनी लक्ष्मी को इलाज के लिए पशु चिकित्सकों के पास ले जाया गया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उसने दम तोड़ दिया। मंदिर के सामने अंतिम दर्शन के लिए रखा गया शव।

1 ओवर, 6 छक्के और 436 से अधिक का स्ट्राइक रेट: पुडुचेरी टी10 क्रिकेट लीग में इस खिलाड़ी ने हासिल की असाधारण उपलब्धि

पुडुचेरी ने टी10 क्रिकेट लीग खेला जा रहा है। इसी मैच में रॉयल्स के खिलाफ पैट्रियोट के कृष्णा पांडे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 छक्के लगाए।

सेंट जोसेफ प्ले स्कूल का टीचर, 4 साल की बच्ची को गोद में बिठा घंटों करता था यौन शोषण: HC ने बरी करने के...

मद्रास हाई कोर्ट ने पुडुचेरी के सेंट जोसेफ प्ले स्कूल के अंग्रेजी टीचर को यौन शोषण के मामले में बरी करने के निचली अदालत के फैसले को पलट दिया है।

5 राज्यों की 475 सीटों पर हो रहा मतदान, बंगाल में TMC की गुंडई शुरू: दक्षिण के 3 राज्यों में आज ही सभी सीटों...

भाजपा उम्मीदवार दीपक हलदर ने आरोप लगाया है कि दागीरा बदलदांगा में बूथ संख्या 143 और 180 पर TMC के गुंडे लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं करने दे रहे हैं।

पुडुचेरी में कॉन्ग्रेस एक आपदा थी, चप्पलें उठाना, अपने नेता के लिए गलत अनुवाद काम नहीं आया: PM मोदी का नारायणसामी पर तंज

“सालों तक काम न करने वाली कॉन्ग्रेस सरकारों की लंबी सूची में पुडुचेरी की पिछली सरकार का विशेष स्थान है। आला कमान की सरकार, पुडुचेरी की दिल्ली के आलाकमान की सरकार सभी मोर्चों पर नाकाम थी।”

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe