Tuesday, May 17, 2022
HomeराजनीतिBJP में स्टार शटलर साइना नेहवाल, दिल्ली के चुनावी प्रचार में उतार सकती है...

BJP में स्टार शटलर साइना नेहवाल, दिल्ली के चुनावी प्रचार में उतार सकती है पार्टी

साइना नेहवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में खेल को आगे ले जाने के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने 'खेलो इंडिया' मूवमेंट की भी तारीफ की। साइना ने कहा कि वो देश और देश के लोगों के लिए और ज्यादा मेहनत करेंगी।

स्टार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाक़ात के बाद अपनी बहन चन्द्रांशु के साथ भाजपा ज्वाइन की। हरियाणा में जन्मीं साइना कॉमनवेल्थ गेम्स से लेकर ओलम्पिक तक अपनी प्रतिभा का परचम लहरा चुकी हैं। उनसे पहले पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह और पहलवान बबिता फोगाट भाजपा में शामिल हो चुकी हैं। इन दोनों ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थामा था।

साइना नेहवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में खेल को आगे ले जाने के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने ‘खेलो इंडिया’ मूवमेंट की भी तारीफ की। साइना ने कहा कि वो देश और देश के लोगों के लिए और ज्यादा मेहनत करेंगी।

साइना नेहवाल पिछले दिनों में कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ कर चुकी हैं। हाल ही में जब पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में भाषण दिया था, तब साइना ने उनके सम्बोधन की प्रशंसा की थी।

ख़बरों में कहा जा रहा है कि साइना नेहवाल दिल्ली चुनाव में भी भाजपा के लिए प्रचार करेंगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि कैडर में जोश भरने के लिए साइना का प्रचार अभियान अहम साबित हो सकता है। खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित की जा चुकीं साइना युवाओं के बीच पहले से ही ख़ासी लोकप्रिय हैं।

29 वर्षीय साइना नेहवाल अब तक 24 अंतर्राष्ट्रीय टाइटल जीत चुकी हैं। विश्व की पूर्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ये उपलब्धि हासिल करने वाली दूसरी भारतीय बैडमिंटन प्लेयर बनी थीं। इससे पहले प्रकाश पादुकोण ने ये उपलब्धि हासिल की थी।

खुली केजरीवाल के ‘शिक्षा क्रांति’ के दावों की पोल, अमित शाह ने बदला दिल्ली चुनाव का रुख

‘सरकार में आते ही दिल्ली की सभी 54 अवैध मस्जिद-मदरसे, कब्रिस्तान को गिराएगी BJP’

जिससे थी उम्मीदें, वो बेवफा निकला: ‘सरजी’ के गले का फाँस बना शाहीन बाग़, बिगड़ा चुनावी गणित

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ को हिंदी में प्रेजेंट करेंगे सलमान खान, बताया सबसे बड़ा 3D अनुभव: कन्नड़ अभिनेता ने कहा था – हिंदी...

हिंदी को राष्ट्रीय भाषा नहीं बताकर विवाद को जन्म देने वाले किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के लिए सलमान खान ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

ज्ञानवापी मामले में ‘हिन्दू सेना’ भी पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, सुनवाई कर रहे दोनों जजों का ‘राम मंदिर कनेक्शन’: 1991 के एक्ट पर सवाल

ज्ञानवापी केस में सुप्रीम कोर्ट पहुँचे 'हिन्दू सेना' ने कहा कि 'Ancient Monuments' में गिने जाने वाले स्थल 1991 'वर्शिप एक्ट' के तहत नहीं आते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,366FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe