Wednesday, September 22, 2021
Homeवीडियोहिंदूफोबिया से सनी खबरेंहिंदू लड़कियाँ कैसे सोच लेती हैं राहुल के भेष में छिपा इमरान उन्हें घर...

हिंदू लड़कियाँ कैसे सोच लेती हैं राहुल के भेष में छिपा इमरान उन्हें घर में मूर्ति पूजा करने देगा?

आखिर हिंदू लड़कियाँ कैसे सोच लेती हैं कि एक मजहब जिसने लूटपाट के नाम पर सिर्फ देवी-देवताओं की मूर्ति तोड़ी हों, उसे मानने वाला निकाह के बाद उन्हें देवी-देवता को कैसे पूजने देगा?

हिंदू लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन मामले पर आज हम आपको फिर बताने जा रहे हैं कि कैसे हिंदू दलित लड़कियों को झूठी पहचान बता कर, उन्हें मीठी-मीठी बातों के जाल में फँसा कर दूसरे मजहब में कन्वर्ट करवाया जा रहा है।

उदाहरण के लिए कविता का मामला देखिए। उसे राहुल से प्यार हुआ और उसने उससे शादी भी की, लेकिन बाद में पता चला कि राहुल तो इमरान मलिक है। वो इमरान जिसने आर्य समाज मंदिर में शादी के बाद भी एक निकाहनामा बनवाया और उस पर कविता का नाम जोया करवा दिया। अब हिंदू लड़की की शिकायत ये थी कि इमरान ने उसे घर में मूर्ति पूजा नहीं करने दी।

यहाँ एक सवाल तो यही है कि मुस्लिम समुदाय के युवकों को पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से मेल-जोल बढ़ाने की क्या आवश्यकता होती है? दूसरा सवाल यह है कि आखिर हिंदू लड़कियाँ कैसे सोच लेती हैं कि एक मजहब जिसने इतिहास में लूटपाट के नाम पर सिर्फ देवी-देवताओं की मूर्ति तोड़ी हों, वो आपको अपने घर ले जाकर भगवान की पूजा क्यों करने देगा? उन्होंने तो मान रखा है कि अल्लाह के सिवा कोई दूसरा भगवान नहीं है।

पूरी वीडियो को इस लिंक पर क्लिक करके देखें।

नोट: यह एक सीरीज है, इस सीरीज का यह पाँचवा वीडियो है। इसी सब्जेक्ट (हिंदू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन) पर और भी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe