Sunday, June 23, 2024
Homeव्हाट दी फ*ऑफिस में हस्तमैथुन, ब्रिटेन में ऐसा करने वाले 74 लाख लोग: सर्वे में 22%...

ऑफिस में हस्तमैथुन, ब्रिटेन में ऐसा करने वाले 74 लाख लोग: सर्वे में 22% मर्दों, 7% महिलाओं ने दिल खोल कर बात की

ऑफिस में हस्तमैथुन का उम्र और कमाई से रिश्ता है: 25 से 34 साल के लोगों में से 27 प्रतिशत ने माना कि वो ऑफिस में हस्तमैथुन करते हैं... जबकि 32 लाख से 42 लाख रुपए की औसत कमाई वाले इस मामले में सबसे आगे रहे।

लोग ऑफिस जाते हैं, काम करते हैं… घर वापस आकर खाना खाते हैं, सो जाते हैं। यह आम जिंदगी है। ब्रिटेन के लोग ऐसी आम जिंदगी शायद पसंद नहीं करते। मेंटॉस वाली ‘बिंदास जिंदगी’ की तरह वहाँ ऑफिस में लोग काम के दौरान हस्तमैथुन भी करना पसंद करते हैं।

चौंकिए मत। ब्रिटेन के लोगों ने खुद ही बताया है अपनी पसंद के बारे में। Chemist4U नाम की एक संस्था ने सर्वे किया। ब्रिटेन के 2000 लोगों ने इसमें भाग लिया। इनमें से 14% लोगों ने स्वीकार किया कि वो ऑफिस में काम के दौरान हस्तमैथुन करते हैं।

प्रतिशत को संख्या में समझने की कोशिश कीजिए। ऑफिस में काम के दौरान हस्तमैथुन वाले सर्वे से निकले आँकड़ों के अनुसार 74 लाख ब्रिटिश लोग ऐसा करते हैं। इनमें 22 प्रतिशत पुरुष जबकि 7 प्रतिशत महिला होती हैं।

ऑफिस में हस्तमैथुन का उम्र और कमाई से रिश्ता

इस सर्वे में भाग लेने वाले 25 से 34 साल के लोगों में से 27 प्रतिशत ने माना कि वो ऑफिस में हस्तमैथुन करते हैं। 25 से 34 साल के लोगों में यह प्रतिशत 18 रहा जबकि 45 से 54 वालों ने खुद को 15 प्रतिशत तक सीमित रखा।

कमाई की बात करें तो जितनी ज्यादा कमाई, उतना ही ज्यादा प्रतिशत देखने को मिला। 25000 से लेकर 35000 ब्रिटिश पाउंड (23 लाख से 32 लाख रुपए) की औसत कमाई वाले लोगों में से 24 प्रतिशत ने माना कि वो ऑफिस में हस्तमैथुन करते हैं। 15000 से लेकर 25000 ब्रिटिश पाउंड (14 लाख से 23 लाख रुपए) की कमाई वालों का इसमें प्रतिशत रहा 18… जबकि 35000 से लेकर 45000 ब्रिटिश पाउंड (32 लाख से 42 लाख रुपए) की औसत कमाई वाले सबसे आगे रहे।

कोरोना, लॉकडाउन और हस्तमैथुन

Chemist4U नाम की एक संस्था के सर्वे से पहले कोरोना काल में ब्रिटिश लोगों ने कैसे समय बिताया, इसे जानने के लिए 2 विश्वविद्यालयों ने सर्वे किया था। इस सर्वे में सैकड़ों लोगों ने बताया था कि इस दौरान उन्होंने सामान्य से ज्यादा हस्तमैथुन किया। ब्रिटेन में पुरुष हफ्ते में औसतन 2 बार हस्तमैथुन करते हैं, वहीं ब्रिटिश महिलाऐं हफ्ते में एक बार ऐसा करती हैं। कुछ युवकों ने इस दौरान पोर्न देख कर समय बिताने की बात स्वीकारी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सर्वे में कुल 25% ब्रिटिश लोगों ने कोरोना के दौरान लगे लॉकडाउन में अधिक हस्तमैथुन करने, 19.5% लोगों ने सामान्य से अधिक पोर्न देखने और 8.5% लोगों ने सेक्स टॉय का ज्यादा प्रयोग की जानकारी दी। सर्वे में एक चौथाई युवकों ने बताया कि उन्होंने साल 2020 के पहले लॉकडाउन में सबसे ज्यादा बार हस्तमैथुन किया। ये वो समय था जब कोरोना काल का प्रतिबंध सबसे चरम पर था और किसी को भी किसी से मिलने की इजाजत नहीं थी। यह सर्वे 18 से 32 साल के बीच आयु वाले 565 युवाओं पर किया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पीपर लीक की जाँच अब CBI के हवाले, केंद्रीय जाँच एजेंसी ने दर्ज की FIR: PG की परीक्षा के लिए नई तारीखों का...

केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय की ओर से बताया गया कि विवाद की समीक्षा के बाद मंत्रालय ने मामले की व्यापक जाँच के लिए इसे सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है।

न सप्लाई करने की क्षमता बढ़ाई, न सीवर ट्रीटमेंट प्लांट बनाए, न दिया बजट: दिल्ली के पानी संकट के लिए केजरीवाल सरकार ही जिम्मेदार,...

2022-23 में दिल्ली में पानी से सम्बन्धित सुविधाओं पर ₹6344 करोड़ के खर्चे की मंजूरी दी गई थी। इसकी तुलना में मात्र ₹3171 करोड़ ही जारी किए गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -