Sunday, June 16, 2024
Homeव्हाट दी फ*लड़की निकला पति, शादी के 8 साल बाद हुआ खुलासा तो पत्नी ने दर्ज...

लड़की निकला पति, शादी के 8 साल बाद हुआ खुलासा तो पत्नी ने दर्ज कराई FIR: अप्राकृतिक सेक्स का भी आरोप

पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि तकरीबन नौ साल पहले एक मेट्रोमोनियल वेबसाइट के माध्यम से विजय वर्धन नामक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई।

गुजरात के वडोदरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहाँ की रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने बताया की उसका पति शादी से पहले एक महिला था और उसे इस बात का पता शादी के 8 सालों के बाद लगा है।

बताया जा रहा है कि शहर के गोत्री पुलिस थाने में इस महिला ने अपने पति के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। महिला का नाम शीतल बताया जा रहा है और उसके पति का नाम विजय वर्धन है। महिला ने उसके पति पर चीटिंग के साथ-साथ अप्राकृतिक सेक्स का भी आरोप लगाया। शिकायतकर्ता की माने तो उसका पति विजय वर्धन पहले महिला था और उसका नाम विजयता था।

पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि तकरीबन नौ साल पहले एक मेट्रोमोनियल वेबसाइट के माध्यम से विजय वर्धन नामक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई। शीतल की पहले भी एक शादी हो चुकी थी और उसके पहले पति की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। उस वक्त उसकी एक 14 वर्षीय बेटी भी थी।

ऑनलाइन संपर्क में आने के बाद शीतल और विजय वर्धन ने एक दूसरे को कुछ समय तक डेट किया और फिर साल 2014 में शादी कर ली। शीतल ने बताया कि शादी के बाद दोनों कश्मीर हनीमून मनाने भी गए थे। इसके साथ-साथ शीतल ने यह भी दावा किया कि उसके पति ने उसके साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाया।

शीतल के अनुसार, वह जब भी उसके करीब जाने की कोशिश करती तो वो उससे दूर भागता और रोज नए-नए बहाने भी बनाता। जब शीतल ने दबाव बनाया तो उसने नया बहाना बनाया कि कुछ साल पहले जब वह रूस में रहता था तो उसका एक्सिडेंट हुआ था और उस एक्सिडेंट के बाद वह शारीरिक संबंध बनाने की क्षमता खो चुका है।

इस दौरान पीड़िता को इस बात के लिए उसके पति ने मना लिया कि एक मामूली सर्जरी के बाद वह पूरी तरह ठीक हो जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित ने एक दिन खुद ही पत्नी को बता दिया कि वो पहले एक लड़की था और उसने सेक्स चेंज ऑपरेशन करवाया था। इसके साथ-साथ उसने शीतल को ये बात छिपाए रखने के लिए धमकी भी दी थी। आरोपित दिल्ली में रहता है। वरोदडा पुलिस ने उसे समन किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -