Sunday, July 21, 2024
Homeव्हाट दी फ*जिसे 2 दिन तक समुद्र में खोजती रही नौसेना-गोताखोर-मछुआरे, वह प्रेमी संग मिलीः बीच...

जिसे 2 दिन तक समुद्र में खोजती रही नौसेना-गोताखोर-मछुआरे, वह प्रेमी संग मिलीः बीच से गायब हुई ‘पत्नी’ की तलाश में हेलिकॉप्टर भी लगाए थे

पुलिस ने बीच और आसपास के इलाकों में 2 दिन तक महिला की तलाश कीई। साथ ही मरीन पुलिस, गोताखोरों, मछुआरों ने भी उसकी खोजबीन की। सर्च ऑपरेशन में प्रशासन के करीब एक करोड़ रुपए खर्च हुए।

एक महिला 25 जुलाई 2022 को आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में समुद्र तट से गायब हो गई। वह शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए यहाँ पति के साथ आई थी। पति को लगा कि वह समुद्र में डूब गई है। उसकी तलाश में नौसेना, मरीन पुलिस, गोताखोरों, मछुआर दो दिन तक समुद्र की खाक छानते रहे। सर्च ऑपरेशन पर करीब 1 करोड़ रुपए खर्च हुए। लेकिन महिला का पता नहीं चला। अब वह महिला अपने प्रेमी के साथ मिली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 वर्षीय महिला को 27 जुलाई को सिटी पुलिस (City Police) ने बेंगलुरु (Bangalore) से बरामद किया। महिला का नाम साईं प्रिया है। वह विशाखापट्टनम की रहने वाली है। दो साल (2020) पहले उसने श्रीकाकुलम निवासी श्रीनिवास राव से शादी की थी। पति-पत्नी शादी की दूसरी सालगिरह पर 25 जुलाई को पहले सिंहचलम मंदिर गए, फिर समुद्र तट पर घूमने चले गए। रात को जब कपल बीच पर सैर कर रहा था, उसी वक्त पति को एक फोन आया। वह पत्नी को छोड़कर दूसरी तरफ बात करने चला गया, क्योंकि उसकी पत्नी सेल्फी ले रही थी। कुछ मिनटों के बाद वह लौटा तो पत्नी नहीं मिली। उसे लगा कि वह समुद्र में डूब गई। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ जिसमें नेवी (Navy) के हेलिकॉप्टर को भी लगाया गया।

पुलिस ने बीच और आसपास के इलाकों में 2 दिन तक महिला की तलाश कीई। साथ ही मरीन पुलिस, गोताखोरों, मछुआरों ने भी उसकी खोजबीन की। बाद में पता चला कि महिला आरके बीच से अपने प्रेमी के साथ फरार होकर नेल्लूर चली गई है। थ्री टाउन पुलिस स्टेशन सर्कल इंस्पेक्टर के रामा राव (K Rama Rao) ने बताया कि इस पूरे मामले को प्रेम सम्बंध (Love Angle) से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि साईं प्रिया के मोहल्ले में रहने वाले रवि नाम के शख्स के साथ जाने की खबर है। इसलिए अब ये मामला प्रिया के बेंगलुरु से आने के बाद ही साफ हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण के खिलाफ बांग्लादेश में धधकी आग में 115 की मौत, प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने के आदेश: वहाँ फँसे भारतीयों को वापस...

बांग्लादेश में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के भी आदेश दिए गए हैं। वहाँ हिंसा में अब तक 115 लोगों की जान जा चुकी है और 1500+ घायल हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -