Sunday, March 26, 2023
Homeफ़ैक्ट चेकमीडिया फ़ैक्ट चेक'बीजेपी नेताओं का आना मना है': घरों पर लगे पोस्टरों को शामली पुलिस ने...

‘बीजेपी नेताओं का आना मना है’: घरों पर लगे पोस्टरों को शामली पुलिस ने बताया शरारती तत्वों की शरारत, अब होगी कार्रवाई

खबर में गाँव वालों के गुस्से के पीछे गन्ने का भुगतान, बेरोजगारी और गौवंश द्वारा फसलों के नुकसान को बताया गया है। इसी के साथ किसी हरेंद्र ताऊ का भी जिक्र किया गया है।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक मकान के आगे लगा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में लिखा है, “इस मकान के अंदर बीजेपी वालों का आना मना है। केवल RLD वालों का ही प्रवेश है। आज्ञा से अंकुर कुमार, RLD”। कुछ ही देर में इस पोस्टर पर कई मीडिया संस्थानों ने खबर भी बना डाली।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शामली विधानसभा क्षेत्र के गाँव लिलौन में कई लोगों ने अपने घरों और गेट पर लिखा है कि भाजपा वालों का आना मना है। इस खबर को अंकुर कुमार, पिटू सिंह, साहब सिंह, ओमपाल सिंह, वीर सिंह, गुड्डू, रामवीर, नीटू कुमार, रविद्र कुमार आदि के बयानों के आधार पर बनाया गया। खबर में गाँव वालों के गुस्से के पीछे गन्ने का भुगतान, बेरोजगारी और गौवंश द्वारा फसलों के नुकसान को बताया गया है। इसी के साथ किसी हरेंद्र ताऊ का भी जिक्र किया गया है।

वहीं, शामली पुलिस की जाँच में यह मामला किसी की सोची समझी शरारत पाया गया है। शामली पुलिस ने इस पूरे मामले में जवाब दिया है। पुलिस के मुतबिक, “जाँच करने पर मकान मालिक ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा मकान मालिक की मर्जी के बिना ऐसा कार्य किया गया था। लिखा हुआ पोस्टर मिटा दिया गया है। और आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभी लोकसभा चुनाव हुए तो यूपी में BJP को 67-73 सीटें, सपा से 3 गुना से भी ज़्यादा वोट प्रतिशत: बरकरार है मोदी-योगी का...

साल 2024 में देश भर में लोकसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सर्वे किया गया है। भाजपा की बल्ले-बल्ले।

कर्नाटक में PM मोदी की सुरक्षा में फिर हुई चूक: भागता हुआ कार के करीब आया शख्स, हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में एक बार फिर चूक हुई है। पीएम मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं। दावणगेरे रोडशो के दौरान भागता आया शख्स।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
251,067FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe