Friday, August 12, 2022

विषय

Fact Check

धार्मिक ट्रस्टों और सरायों को GST से छूट, केंद्र ने फर्जी खबरों पर दिया पर स्पष्टीकरण, आम आदमी पार्टी ने फैलाया था झूठ

"धार्मिक ट्रस्टों या सरायों से किसी भी प्रकार का जीएसटी कलेक्शन नहीं किया जा रहा है औऱ इसको लेकर आ रही सभी खबरें फेक न्यूज ही हैं।"

शाहरुख खान ‘दरियादिल’, वडोदरा रेलवे स्टेशन पर RO प्लांट के लिए ‘दान’ किए ₹23 लाखः वायरल दावे की हकीकत क्या

दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान ने वडोदरा रेलवे स्टेशन पर RO प्लांट के लिए 23 लाख रुपए 'दान' दिए हैं। इसे कई वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से भी ट्वीट किया गया है।

‘भाई संजय राउत जेल आ रहे हो तो मेरे लिए 4 कच्छे लेते आना’: शिवसेना MP की गिरफ्तारी पर नवाब मलिक का ट्वीट, जानिए...

जेल में बंद एनसीपी नेता नवाब मलिक के नाम से एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इसमें वह संजय राउत से अंडरवियर लाने का अनुरोध कर रहे हैं। जानिए सच।

‘नोएडा में रह रहा पाकिस्तानी, हथियारों का है तस्कर’: मीडिया ने चलाई खबर, जानिए क्या है सच्चाई

जानिए क्या है मीडिया में वायरल हो रही उत्तर प्रदेश के नोएडा में हथियारों के पाकिस्तानी तस्कर के रहने वाली खबर का असली सच। पुलिस ने भी बताया।

आधी रात में निकलती है किन्नरों की शवयात्रा? लाश को जूते से पीटा जाता है? किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर से जानिए सच, किन्नरों को...

किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर भवानी माँ ने ऑपइंडिया को बताया कि मौत के बाद किन्नरों का अंतिम संस्कार कैसे होता है। अफवाहों और भ्रम का किया खंडन।

PM मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को नहीं किया प्रणाम, कैमरे की ओर मोड़ लिया मुँह: वायरल वीडियो का पूरा सच

वीडियो देख कर किसी भी आम इंसान को लगेगा कि PM मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सही विदाई नहीं दी। प्रणाम का उत्तर प्रणाम से नहीं दिया।

क्या अंतिम संस्कार पर 18% GST वसूल रही मोदी सरकार, जानिए लिबरल गिरोह के दावों की हकीकत क्या है

भारत सरकार ने बुधवार (20 जुलाई 2022) को स्पष्ट किया कि श्मशान सेवाओं पर 18 प्रतिशत जीएसटी की घोषणा का दावा करने वाली रिपोर्ट फर्जी है।

‘शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी, प्रधानमंत्री घर-घर पहुँचा रहे पाइपलाइन’: आवेदन फॉर्म हुआ वायरल, जानिए क्या है माजरा

यूजर्स भी इस ट्वीट पर काफी मजे ले रहे हैं। कपिल सिंह लिखते हैं, "लगता है जिस बंदे ने ट्वीट किया है वो मदिरा पान करता है।" पीएम दे रहे शराब की पाइपलाइन? जानिए सच्चाई।

ATM से 4 बार पैसे निकालने के बाद कट जाएँगे 173 रुपए: क्या है RBI की गाइडलाइन, जानें वायरल दावे का सच

एटीएम से पैसे निकालने को लेकर सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ है। दावा है कि 4 बार पैसे निकालने के बाद 150 रुपए लगेंगे। मैसेज की सच्चाई क्या है, आइए जानें...

‘हिंदुओं की बड़ी जीत, सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा के खिलाफ टिप्पणी को वापस लिया’: सोशल मीडिया पर लोग मना रहे जश्न, जानें क्या...

सोशल मीडिया पर कही जा रही है कि हिंदुओं के दबाव में सुप्रीम कोर्ट ने अपने दोनों जजों द्वारा नूपुर शर्मा पर की गई टिप्पणी को वापस ले लिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe