Monday, May 16, 2022
Homeफ़ैक्ट चेकसोशल मीडिया फ़ैक्ट चेक'CM योगी फिर से जीते तो दिल्ली में अंडे-ऑमलेट की रेहड़ी लगाऊँगा': अभिसार शर्मा...

‘CM योगी फिर से जीते तो दिल्ली में अंडे-ऑमलेट की रेहड़ी लगाऊँगा’: अभिसार शर्मा का ‘ट्वीट’ हो रहा वायरल, जानिए सच

एक व्यक्ति ने तो दिल्ली के भाजपा कार्यकर्ताओं और 'हिन्दू युवा वाहिनी' के कार्यकर्ताओं से आग्रह कर दिया कि वो अंडा-ऑमलेट की रेहड़ी लगाने में अभिसार शर्मा की सहायता करें।

सोशल मीडिया पर YouTube पत्रकार अभिसार शर्मा के नाम से एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उनके हवाले से दावा किया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर वो पकौड़े की दुकान खोल लेंगे। इस ट्वीट में लिखा है, “अगर 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ फिर जीते तो मैं नोएडा के शेखसराय से शिफ्ट होकर दिल्ली के शेखसराय आ जाऊँगा और वहाँ अंडे-ऑमलेट की रेहड़ी लगाऊँगा। लिख कर ले लो।”

कई लोग अब इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अभिसार शर्मा को उनके ‘वादे’ की याद दिला रहे हैं। भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की प्रवक्ता नीतू सिंह ने पूछा, “तो फिर कब से अभिसार शर्मा जी आमलेट की रेड़ी लगा रहे हैं?”

कई अन्य यूजरों ने भी यही सवाल किया:

एक ने तो दिल्ली के भाजपा कार्यकर्ताओं और ‘हिन्दू युवा वाहिनी’ के कार्यकर्ताओं से आग्रह कर दिया कि वो अंडा-ऑमलेट की रेहड़ी लगाने में अभिसार शर्मा की सहायता करें।

साथ ही इससे जुड़े मीम भी शेयर किए गए:

अब हम आपको बताते हैं कि सच्चाई क्या है। असल में 4 फरवरी, 2022 को 11:42 का दिख रहा ते ट्वीट फर्जी है और उस वक्त अभिसार शर्मा ने राहुल गाँधी के एक समर्थक को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था। इसी ट्वीट को एडिट कर के पुराने शब्द हटाए गए और नए शब्द जोड़े गए। अभिसार शर्मा का कहना है कि ये फर्जी है और वो इसे चुनाव नतीजों के बाद से ही देख रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि वो ऐसी चीजों को तवज्जो नहीं देते।

इसी तरह कुछ दिनों पहले एक अन्य यूट्यूब पत्रकार अजीत अंजुम के नाम से वायरल हो रहे ट्वीट में लिखा था, “अगर 2022 के चुनाव में उत्तर प्रदेश में योगी फिर से जीत गए तो मैं पत्रकारिता छोड़ कर दिल्ली की बिल्लिमरान में चिकन पकौड़े की दुकान खोल लूँगा।” इस पर सफाई देते हुए अजीत अंजुम ने बताया कि ये उनके बारे में दुष्प्रचार का नया फोटोशॉप है। उन्होंने कहा कि उनके नाम से कुछ भी लिखकर वायरल किया जा रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

चर्च में मौजूद थे 30-40 लोग, बाहर से चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियाँ: 1 की मौत, 5 घायल, दहशतगर्द हिरासत में

अमेरिका के कैलिफोर्निया के चर्च में गोलीबारी में 1 शख्स की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe