Saturday, October 16, 2021
Homeबड़ी ख़बर2019 में मोदी के सामने कोई नहीं, 2024 में 'मोदी बनाम कौन' लाइएगा :...

2019 में मोदी के सामने कोई नहीं, 2024 में ‘मोदी बनाम कौन’ लाइएगा : PM मोदी

देश ने पूर्ण बहुमत सुनिश्चित करने और राजग सरकार को बहाल करने का अपना निर्णय ले लिया है, अब इस पर कोई सवाल ही नहीं है, पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा, साथ ही साथ उसके सभी सहयोगी दल निश्चित रूप से 2014 की तुलना में अधिक सीटें जीतेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने आज समाचार चैनल रिपब्लिक भारत को दिए एक साक्षात्कार में कहा है कि भाजपा नीत राजग न केवल 2019 के आम चुनाव जीतेगी, बल्कि 2014 की तुलना में अधिक सीटों के साथ जीत हासिल करेगी। विपक्षी दलों के गठबंधन महागठबंधन पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज विपक्ष 2014 की तुलना में अधिक बिखरा हुआ है।

“बंगाल, केरल और ओडिशा में, क्या विपक्षी दलों के बीच कोई आपसी समझ या समझौता है? फिर गठबंधन कैसे काम कर रहा है? यह अभी तक तो नहीं है। अगर इस देश के लोगों ने हमें बहुमत देने का फैसला किया है, तो विपक्षियों के चुनाव के बाद सहयोगी बनने का फैसला करने पर भी हमें कौन बाहर रख सकता है? 2019 में मोदी के सामने कोई नहीं कॉन्ग्रेस 2024 की तैयारी करे।

देश ने पूर्ण बहुमत सुनिश्चित करने और राजग सरकार को बहाल करने का अपना निर्णय ले लिया है, अब इस पर कोई सवाल ही नहीं है, पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा, साथ ही साथ उसके सभी सहयोगी दल निश्चित रूप से 2014 की तुलना में अधिक सीटें जीतेंगे।

सत्तारूढ़ दल होते हुए भी, विपक्ष के साथ मिलकर काम करना एक प्रधानमंत्री के रूप में उनकी जिम्मेदारी है। “यह कॉन्ग्रेस हो या ममता या मायावती, मैं उनके साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ।” उन्होंने कहा कि देश की जनता सरकार को मजबूत जनादेश और पूर्ण बहुमत देने के पक्ष में है।

कॉन्ग्रेस के झूठे वादों पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”वे दशकों से गरीबी की बात कर रहे हैं। नेहरू, इंदिरा, राजीव, सोनिया और अब राहुल भी ऐसा ही बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर देश के लोग विपक्ष द्वारा किए गए सभी वादों को पढ़ते हैं, तो वे खुद सहमत होंगे कि उन्हें कभी भी ये मौका नहीं दिया जाना चाहिए कि वो सरकार बनाएँ।”

अर्नब गोस्वामी ने जब उनके प्रतिद्वंद्वी पर सवाल किया तो मोदी ने कहा कि ‘मोदी बनाम ये और वो’ करना मीडिया का पुराना शगल है। इसी बात पर उन्होंने कहा कि फिलहाल तो मोदी के सामने कोई नहीं दिखता, 2024 में कोई आएगा तो देखा जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

मुस्लिम बहुल किशनगंज के सरपंच से बनवाया था आईडी कार्ड, पश्चिमी यूपी के युवक करते थे मदद: Pak आतंकी अशरफ ने किए कई खुलासे

पाकिस्तानी आतंकी ने 2010 में तुर्कमागन गेट में हैंडीक्राफ्ट का काम शुरू किया। 2012 में उसने ज्वेलरी शॉप भी ओपन की थी। 2014 में जादू-टोना करना भी सीखा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,004FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe