Thursday, August 5, 2021
Homeफ़ैक्ट चेकसोशल मीडिया फ़ैक्ट चेकआमिर खान की बेटी इरा अपने संघी हिन्दू नौकर के साथ फरार.. अब होगा...

आमिर खान की बेटी इरा अपने संघी हिन्दू नौकर के साथ फरार.. अब होगा न्याय: Fact Check से जानिए क्या है हकीकत

"आमिर खान की बेटी अपने संघी हिन्दू नौकर संग फरार.. अब होगा न्याय ओला हु उबेर.."

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान की एक युवक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में इरा खान एक युवक के साथ देखी जा रही हैं, जिसने अपने माथे पर तिलक लगा रखा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस फोटो में नजर आ रहा हिंदू युवक आमिर के घर का ‘संघी नौकर’ है, जो इरा को भगा कर ले गया है।

सोशल मीडिया पर इस दावे को बड़े स्तर पर शेयर किया जा रहा है

एक फेसबुक यूजर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आमिर खान जो हिंदुओं को नीचा दिखाने हिंदू नौकर रखा था उसकी बेटी इरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार ..!!”

वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “आमिर खान की बेटी इरा खान अपने हिन्दू नौकर के साथ फरार… किरण खान राव को फिर डर लगने लगेगा।”

इसी तस्वीर को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आमिर खान जिसने हिन्दुओ को नीचा दिखाने के लिए हिन्दू नौकर रखा था… उसी आमिर खान की बेटी इरा खान अपने ही हिन्दू नौकर को लेकर फरार हो गई।”

सच क्या है?

बता दें कि सोशल मीडिया पर इरा खान के साथ जिस युवक की फोटो वायरल है, वो फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे हैं। उनके साथ इरा के भाग जाने की बात बिलकुल बेबुनियाद है। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को वायरल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है, शुभ दीपावली!”

वहीं, इरा ने 11 फरवरी 2021 को ‘#myvalentine’ और ‘#dreamboy’  जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल करते हुए नूपुर शिखरे संग एक फोटो शेयर की थी और लिखा था, “तुम्हारे साथ और तुमसे वादा करना फख़्र की बात है।” इरा खान के इस पोस्ट के चलते इस बात की लगभग पुष्टि हो चुकी है कि वह नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं

इरा खान द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे की तरफ देख कर मुस्करा रहे हैं। दूसरी तस्वीर इरा खान के कज़िन की शादी की है। इसके बाद की तस्वीर में दोनों एक दूसरे के नज़दीक खड़े हैं। चौथी तस्वीर में दोनों लंच कर रहे हैं और पाँचवी तस्वीर ‘कैंडिड’ है।

इरा की इस पोस्ट के बाद मीडिया में नूपुर और इरा के रिश्ते के बारे में कई रिपोर्ट छपी थीं। नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं जो कुछ समय से इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं। नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरा को ट्रेनिंग देते हुए कई वीडियो शेयर किए हैं। नूपुर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं।

हमें ऐसी कोई भी मीडिया रिपोर्ट नहीं मिली, जिसमें आमिर खान के बेटी के किसी ‘संघी हिंदू नौकर’ संग भाग जाने की बात लिखी हो। स्पष्ट है कि आमिर खान की बेटी इरा खान के किसी हिंदू नौकर संग भाग जाने की बात कोरी अफवाह और भ्रामक है।

इरा खान, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। 2019 के दौरान Euripides’ Medea के नाट्य रुपांतरण के साथ इरा खान ने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। इसके पहले तक इरा खान बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सक्रिय नहीं थीं।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

UP के ‘मुंगेरीलाल’, दिन में देख रहे ख्वाब: अखिलेश के 400 विधायक जीतेंगे, प्रियंका गाँधी बनेंगी CM, बीजेपी को कैंडिडेट भी नहीं मिलेंगे

तिवारी ने बताया कि फिलहाल समाजवादी पार्टी या किसी अन्य राजनैतिक दल से गठबंधन की कोई बात नहीं चल रही है लेकिन प्रियंका ने कहा था कि कॉन्ग्रेस का लक्ष्य 2022 में भाजपा को हराना है और इसके लिए कॉन्ग्रेस हर तरह का राजनीतिक गठबंधन करने को तैयार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,091FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe