Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसोतीं करीना कपूर, रोते आमिर खान: 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग का कुछ ऐसा...

सोतीं करीना कपूर, रोते आमिर खान: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग का कुछ ऐसा रहा हाल, लोगों ने पूछा – इतनी बोरिंग और बुरी है फिल्म?

इस ट्वीट के जवाब में एक और यूजर लिखता है, "बेबो (करीना) सो क्यों रही है? इतनी बोरिंग फिल्म है क्या?" एक ने कहा, "50 रुपए कट हो ओवर एक्टिंग के लिए।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) लंबे समय बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान करीना, आमिर और उनकी एक्स वाइफ किरन राव पहुँची। स्क्रीनिंग की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये फोटो फिल्म में लीड रोल निभाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की है, जिसमें वह सोती हुई दिखाई दे रही हैं।

इसके बाद से कई यूजर्स लाल सिंह चड्ढा और उनकी टीम पर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर यह तक पूछ लिया कि क्या यह फिल्म इतनी बोरिंग है? वहीं फोटो में आमिर खान रोते हुए नजर आ रहे हैं। इसको लेकर एक यूजर ने लिखा, “आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ को देख रो पड़े, मानो असली फॉरेस्ट गम्प देखा ही नहीं।”

एक और यूजर ने लिखा, “पहली बार देख रहा हूँ किसी फिल्म को फ्लॉप कराने के लिए लोग बड़े उत्साह से प्रतीक्षा कर रहे हैं। क्या उस फिल्म का नाम बताने की जरूरत है, ‘लाल सिंह चड्ढा’। इसलिए सिंपैथी का भी जुगाड़ साथ-साथ किया जा रहा। कहा जा रहा है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखते हुए आमिर खान रो पड़े।”

इस ट्वीट के जवाब में एक और यूजर लिखता है, “बेबो (करीना) सो क्यों रही है? इतनी बोरिंग फिल्म है क्या?” एक ने कहा, “50 रुपए कट हो ओवर एक्टिंग के लिए।”

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इसमें करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में हैं। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के खौफ से आमिर खान की फिल्म के निर्माता ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। अब 11 अगस्त को यह फिल्म अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ से टकराएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -