Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'KGF 2' के डर से 'लाल सिंह चड्ढा' के निर्माताओं के छूटे पसीने! रिलीज...

‘KGF 2’ के डर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माताओं के छूटे पसीने! रिलीज डेट बदलेंगे आमिर खान: ‘पुष्पा’ की कमाई से सहमा बॉलीवुड

खबर है कि आमिर खान की फिल्म के निर्माता अब 'केजीएफ' (KGF) के खौफ से अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा रहे हैं।

दक्षिण भारत की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों को काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। साउथ की हिंदी में डब फिल्मों को देखने के लिए ऑडियंस की भारी भीड़ से बॉलीवुड सितारे भी खौफ में हैं। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) की ब्लॉकबस्टर सफलता इसका जीता जागता उदाहरण है। यही कारण है कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता कन्नड़ एक्टर यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2‘ से खासा डरे हुए हैं।

खबर है कि आमिर खान की फिल्म के निर्माता अब ‘केजीएफ’ (KGF) के खौफ से अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा रहे हैं।

जैसा कि पुष्पा ने अपने हिंदी वर्जन के लिए उत्तर भारत में नाम मात्र भी प्रमोशन नहीं किया। इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े और कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे रणवीर सिंह की ’83’ और सलमान खान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ पर भारी पड़े हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उत्तर भारत में दक्षिण भारत की फिल्मों का कितना क्रेज है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता ‘पुष्पा’ की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद बैकफुट पर आ गए हैं। इसलिए उन्होंने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के साथ क्लैश होने के कारण अपनी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। आपको बता दें कि वर्ष 2018 में ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने उसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जीरो’ को कड़ी टक्कर दी थी।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। इसमें करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। ‘KGF 2’ में यश अपने रोल को दोहराएँगे, वहीँ मुख्य विलेन की भूमिका में संजय दत्त की एंट्री होगी। रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखेंगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

वामपंथी सरकार ने चलवाई गोली, मारे गए 13 कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता: जानें क्यों ममता बनर्जी मना रहीं ‘शहीद दिवस’, TMC ने हाईजैक किया कॉन्ग्रेस का...

कभी शहीद दिवस कार्यक्रम कॉन्ग्रेस मनाती थी, लेकिन ममता बनर्जी ने कॉन्ग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद युवा कॉन्ग्रेस के 13 कार्यकर्ताओं की हत्या को अपने नाम के साथ जोड़ लिया और उसका इस्तेमाल कम्युनिष्टों की जड़ काटने में किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -