Monday, June 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी से बचाने के लिए माँगे थे ₹15...

मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी से बचाने के लिए माँगे थे ₹15 लाख: गहना वशिष्ठ का दावा

गहना ने आरोप लगाया "वे मुझे रिहा करने के लिए 15 लाख रुपए लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे पैसे देने को कहा। लेकिन जब मैंने कहा कि मैं गलत नहीं हूँ तो उन्होंने कहा कि हम किसी के भी खिलाफ मामला बना सकते हैं।"

इस साल की शुरुआत में पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार हुईं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि उन्हें गिरफ्तार करने आई मुंबई पुलिस की टीम ने गिरफ्तारी से बचने के लिए उनसे 15 लाख रुपए की रिश्वत की माँग की थी। गहना वशिष्ठ को फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें करीब चार महीने की जेल हुई थी।

शनिवार (जुलाई 31, 2021) को इंडिया टुडे से खास बातचीत में गहना वशिष्ठ ने कहा कि पुलिस ने उनसे 15 लाख रुपए देने की माँग की। गहना ने आरोप लगाया “वे मुझे रिहा करने के लिए 15 लाख रुपए लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे पैसे देने को कहा। लेकिन जब मैंने कहा कि मैं गलत नहीं हूँ तो उन्होंने कहा कि हम किसी के भी खिलाफ मामला बना सकते हैं।”

अभिनेत्री ने मामले के दो आरोपितों के बीच एक व्हाट्सएप चैट का भी हवाला दिया, जिनकी पहचान यश ठाकुर उर्फ अरविंद कुमार श्रीवास्तव और तनवीर हाशमी के रूप में हुई है। गहना वशिष्ठ ने कहा कि चैट से पता चलता है कि दोनों 8 लाख रुपए की व्यवस्था कर रहे हैं। गहना वशिष्ठ ने कहा, “ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस ने पैसे की माँग की थी।”

मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा अपने खिलाफ पोर्नोग्राफी मामले में एक नई FIR दर्ज करने पर, अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने दावा किया कि शिकायतकर्ता ने दो से तीन एडल्ट वीडियो में काम किया था। गहना वशिष्ठ ने पूछा, “यह कैसे संभव है कि उसे अलग-अलग लोगों द्वारा कई बार मजबूर किया गया और इसके लिए भुगतान किया गया?”

मामले में गहना वशिष्ठ के साथ व्यवसायी राज कुंद्रा की कंपनी के निर्माता भी शामिल हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अपराध शाखा ने 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था।

पिछले दिनों अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर ने दावा किया था कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपए की घूस दी थी। उसने खुद से भी रिश्वत माँगे जाने का दावा किया था। यश ठाकुर ने दावा किया था कि पुलिस पहले ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर सकती थी, लेकिन इससे बचने के लिए उन्‍होंने क्राइम ब्रांच के अध‍िकारी को 25 लाख रुपए घूस दिए थे।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार ठाकुर ने दावा किया कि इस मामले में उन्होंने मार्च में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत भी की थी। उन्होंने इस बारे में एक ईमेल लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि क्राइम ब्रांच अधिकारी ने राज कुंद्रा से 25 लाख रुपए रिश्वत ली है। साथ ही उनसे भी घूस की माँग की गई। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -