Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मूवी माफिया का आतंक... अक्षय कुमार तक मेरी तारीफ कॉल-मैसेज से करते हैं, खुल...

‘मूवी माफिया का आतंक… अक्षय कुमार तक मेरी तारीफ कॉल-मैसेज से करते हैं, खुल कर नहीं’: कंगना रनौत

"मुझे इन बड़ी हस्तियों से कई सीक्रेट कॉल्स और मैसेज मिले। लेकिन... ये लोग आलिया और दीपिका की खुलेआम तारीफ कर सकते हैं पर मेरी नहीं। ऐसा करने से ये मुसीबत में आ जाएँगे। ये मूवी माफिया का ही आतंक है।"

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की नई फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसके बाद फिल्म का एक गाना भी आया। इसी आसपास में आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ नामक फिल्म का ट्रेलर भी आया। आलिया के लिए सार्वजनिक शुभकामनाओं की झड़ी लग गई। जबकि कंगना रनौत को बॉलीवुड से शायद ही किसी ने बधाई दी हो। अब कंगना ने ‘मूवी माफिया’ के डर और अक्षय कुमार से मिली शुभकामना को लेकर बात की है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के खिलाफ खुल कर खड़ी होने वाली कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड एक ऐसी शत्रुतापूर्ण माहौल वाली इंडस्ट्री है, जहाँ उनकी तारीफ में अगर कोई एक शब्द भी कह दे, तो वो मुसीबत में पड़ जाएगा। उन्होंने बताया कि कई बड़ी फ़िल्मी हस्तियों ने प्राइवेट में मैसेज भेज कर ‘थलाईवी’ को लेकर उनकी प्रशंसा की, लेकिन यही लोग सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं कर सकते हैं।

कंगना रनौत ने लिखा, “मुझे इन बड़ी हस्तियों से कई सीक्रेट कॉल्स और मैसेज मिले। लेकिन, ये लोग आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की खुलेआम तारीफ कर सकते हैं पर मेरी नहीं। ऐसा करने से ये मुसीबत में आ जाएँगे। ये मूवी माफिया का ही आतंक है।” उन्होंने कहा कि कला की इस इंडस्ट्री में प्राथमिकता कला को ही दी जानी चाहिए, सत्ता और राजनीति के खेल को नहीं। उन्होंने कहा कि उनके राजनीतिक विचार और अध्यात्म के प्रति उनका झुकाव के कारण उन्हें निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर इन कारणों से उन्हें निशाना बनाया जाता है, प्रताड़ित किया जाता है और अलग-थलग कर दिया जाता है तो स्पष्ट है कि वो जीत कर दिखाएँगी। कंगना आजकल ‘थलाईवी’ के अलावा भी कई कारणों से चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना रनौत के माता-पिता ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ली है। संजय राउत पर लगे प्रताड़ना के आरोपों को लेकर भी उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधा।

उनकी फिल्म ‘थलाईवी’ का ट्रेलर न सिर्फ तमिलनाडु, बल्कि पूरे भारत में धूम मचा रहा है। फिल्म के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक लगभग 2 करोड़ लोग देख चुके हैं और 7 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमिल भाषा में इसे 1.3 करोड़ लोगों ने देखा है और 2.5 लाख ने लाइक किया है। तेलुगु भाषा में इस फिल्म के ट्रेलर को 50 लाख लोगों ने देखा है और लगभग 1 लाख ने लाइक किया है। ट्रेलर को रिलीज हुए मात्र 15 दिन ही हुए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,361FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe