Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा...' : अंकिता लोखंडे ने बताया कास्टिंग काउच का काला...

‘प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा…’ : अंकिता लोखंडे ने बताया कास्टिंग काउच का काला सच, छोटी उम्र में हुईं थी शिकार

बिग बॉस फेम अंकिता लोखंडे ने हाल में कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि छोटी उम्र में एक साउथ के डायरेक्टर को इंटरव्यू देते समय उनको कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

बिग बॉस-17 की मशहूर कंटेस्टेंट और टीवी की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने हाल में कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके लिए टीवी में जगह बनाना आसान नहीं था। छोटी उम्र में एक साउथ के प्रोड्यूसर को इंटरव्यू देते समय उनको कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

‘हाउटरफ्लाई’ के साथ एक इंटरव्यू में 9 मिनट 17 सेकेंड के बाद, अंकिता ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मेरे साथ बॉम्बे में ही कास्टिंग काउच हुआ था। मैंने साउथ फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। मुझे कॉल आया कि आप साइन करने आ जाओ। मैं बहुत खुश थी, तो मैंने अपनी माँ को बोला मैं साइन करके आती हूँ। मुझे भी डाउट था कि इतनी आसानी से कैसे हुआ?”

अंकिता ने कहा, “जब मैं साइन करने गई तो मुझे सिर्फ अंदर बुलाया गया और मेरी कॉर्डिनेटर को रुकने को कहा गया। मुझे बोला गया- तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना होगा’ मैं उस समय सिर्फ 19 साल की थी। तभी मेरा हिरोइन बनने वाला फेज चल रहा था। मैंने पूछा कि कौन सा कॉम्प्रोमाइज करना होगा। तो उन्होंने सीधा जवाब दिया कि आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा।”

अंकिता ने बताया कि उन्होंने ये सब सुनकर ऑफर को रिजेक्ट कर दिया और कहा- “मुझे नहीं लगता कि आपके प्रोड्यूसर को कोई टैलेंट की तलाश है, उन्हें सिर्फ एक लड़की चाहिए सोने के लिए। मैं उन लड़कियों में से नहीं हूँ। ये कहकर मैं वहाँ से आ गई।”

बता दें कि अंकिता से पहले कई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच के अपने अनुभव को मीडिया में साझा कर चुकी हैं। इससे पहले सुरवीन चावला ने भी खुलासा किया था कि उन्हें तीन बार कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि साउथ की तरफ कास्टिंग काउच बहुत था। लेकिन कुछ समय से ये सब बदला है। चावला ने बताया था कि उनसे तो उनकी कमर और छाती के साइज पूछे जाते थे।

इसी तरह फिल्म अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने बताया था कि जब वो एक वो एक डायरेक्टर के पास काम माँगने के लिए गई थीं तो उसने उनसे काम के बदले सेक्स करने के लिए कहा था। टीवी एक्ट्रेस स्नेहा जैन ने भी बताया था कि उन्हें करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। उन्होंने भी बताया था कि जब वो ग्रेजुएशन में थी तब साउथ फिल्मों के कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक सीरियल में काम के बदले साथ में कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केंद्र सरकार की नौकरी के मजे? अब 15 मिनट से ज्यादा की देरी पर आधे दिन की छुट्टी: ऑफिस टाइमिंग को लेकर कड़ा फैसला

भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (DoPT) ने आदेश जारी किया है कि जिन दफ्तरों के खुलने का समय 9 बजे है, वहाँ अधिकतम 15 मिनट का ही ग्रेस पीरियड मिलेगा।

ईदगाह का गेट निकाले जाने उग्र हुई भीड़ ने जला डाला दुकान और ट्रैक्टर, पुलिस पर भी पत्थरबाजी: जोधपुर में धारा-144 लागू, 40 आरोपित...

ईदगाह के पीछे की दीवार से 2 दरवाजों को निकाले जाने का काम शुरू किया गया था। पुलिस ने बताया कि बस्ती में रहने वाले कुछ लोगों ने इसका विरोध किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -