Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'ये टैलेंट सिर्फ इसी के पास है': एक साथ गर्भवती हो गईं यूट्यूबर की...

‘ये टैलेंट सिर्फ इसी के पास है’: एक साथ गर्भवती हो गईं यूट्यूबर की दोनों पत्नियाँ तो हैरान हुए लोग, पूछा – ऐसा कैसे हो सकता है?

यहाँ तक कि उनके बेटे चिरायु मलिक के भी इंस्टाग्राम पर ढाई लाख फॉलोवर्स हैं। अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों के 'बेबी बंप' दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की।

सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक की दोनों पत्नियाँ पायल और कृतिका एक साथ गर्भवती हो गई हैं। यूट्यूबर ने दोनों के साथ तस्वीर शेयर कर के इसकी घोषणा की। बता दें कि अरमान मलिक और पायल मलिक का एक बेटा पहले से है, जिसके अलग सोशल मीडिया हैंडल्स हैं। तीनों ही साथ में और अलग से अपनी-अपनी तस्वीरें और वीडियोज डाल कर सोशल मीडिया से कमाई करते हैं। अरमान मलिक के गर्भवती पत्नियों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा – ‘मेरा परिवार’।

इंस्टाग्राम पर जहाँ अरमान मलिक के 15 लाख फॉलोवर्स हैं, वहीं उसकी पत्नियों पायल मलिक के 34 लाख और कृतिका मलिक के 55 लाख फॉलोवर्स हैं। यहाँ तक कि उनके बेटे चिरायु मलिक के भी इंस्टाग्राम पर ढाई लाख फॉलोवर्स हैं। अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों के ‘बेबी बंप’ दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की। लोगों ने इन तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ दी हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, “ये प्रतिभा केवल इसी आदमी के पास है। ये टाइमिंग का भी ख्याल रखता है।”

वहीं कुछ यूजर्स ने तो हैरानी जताते हुए पूछा कि भला दोनों ही पत्नियाँ एक साथ गर्भवती कैसे हो सकती हैं? तो वहीं एक यूजर ने सलाह दी कि ये लोग आसानी से एक क्रिकेट टीम बना सकते हैं। हालाँकि, कइयों का ये भी सवाल था कि भारतीय कानून में दो पत्नियों को लेकर इजाजत नहीं है, फिर ये कैसे संभव है? अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की थी। वहीं 2018 में उन्होंने अपनी पत्नी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी रचाई।

पायल और कृतिका अक्सर साथ में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया में तीनों ही एक-दूसरे के साथ काफी सहज दिखते हैं। कुछ लोगों ने तो ये तक आशंका जता दी कि अरमान अधिकतर तस्वीरें कृतिका के साथ ही शेयर करते हैं, ऐसे में वो अपनी पहली पत्नी पायल से उतना प्यार नहीं करते। कुछ लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि अब आप 4 से 6 होने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश के 4.10 करोड़ युवाओं के लिए विशेष पैकेज, मिलेगा सीधे 1 महीने का वेतन: बजट 2024 में युवा वर्ग के लिए बड़े ऐलान,...

वित्तमंत्री ने युवाओं के लिए कई बड़े ऐलान करते हुए कहा कि युवाओं को इंटर्नशिप से लेकर ईपीएफओ तक, उच्च शिक्षा से लेकर ट्रेनिंग तक में सरकार मदद करेगी।

गया में विष्णुपद मंदिर, बोधगया महाबोधि मंदिर कॉरिडोर: काशी विश्वनाथ के जैसा बजट, बिहार से लेकर उड़ीसा तक टूरिज्म पर बड़े ऐलान

केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा, "मैं प्रस्ताव करती हूँ कि बिहार में राजगीर और नालंदा के लिए एक व्यापक विकास पहल की जाएगी। हम ओडिशा में पर्यटन को बढ़ावा देंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -