Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनविक्की-कैटरीना की शादी के चलते 7 दिनों तक रोका गया माता मंदिर का रास्ता,...

विक्की-कैटरीना की शादी के चलते 7 दिनों तक रोका गया माता मंदिर का रास्ता, शिकायत दर्ज: श्रद्धालुओं को हो रही है परेशानी

चौथ माता मंदिर का रास्ता शादी की तैयारियों के कारण रोक दिया गया है। मंदिर की तरफ जाने वाले रास्ते में ही ये होटल है। होटल ने इस रास्ते को बंद कर दिया है। 6 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक इस रोड को ऐसे ही ब्लॉक रखा जाएगा।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ गुरुवार (9 दिसंबर, 2021) को शादी करने वाले हैं। इससे पहले इन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। सवाई माधोपुर के बरवाड़ा में स्थित ‘होटल सिक्स्थ सेन्स’ किले में इन दोनों की शादी की तैयारियाँ जोरों से चल रही हैं। इसी बीच एक अधिवक्ता ने दोनों फ़िल्मी हस्तियों और होटल मैनेजमेंट के खिलाफ ‘डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज अथॉरिटी’ के समक्ष शिकायत रज कराई है। चौथ माता मंदिर को लेकर ये शिकायत दर्ज हुई है।

बता दें कि मंगलवार से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। लेकिन, इस दौरान विवाद भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहे। अधिवक्ता नेत्रबिंद सिंह जादौन ने इस शिकायत में आरोप लगाया है कि चौथ माता मंदिर का रास्ता शादी की तैयारियों के कारण रोक दिया गया है। मंदिर की तरफ जाने वाले रास्ते में ही ये होटल है। होटल ने इस रास्ते को बंद कर दिया है। 6 दिसंबर से लेकर 12 दिसंबर तक इस रोड को ऐसे ही ब्लॉक रखा जाएगा।

उन्होंने बताया कि ये एक ऐतिहासिक मंदिर है, जिसकी प्रतिदिन की आरती में हिस्सा लेने के लिए रोज कई लोग आते हैं। ‘सिक्स्थ सेन्स बरवाड़ा फोर्ट’ होटल ने इसके रास्ते को रोक दिया है। जिससे श्रद्धालुओं को मंदिर में दर्शन करने जाने में खासी परेशानी हो रही है। उन्होंने जनभावनाओं को देखते हुए रास्ता चालू करने की माँग की है। बता दें कि इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में करण जौहर, फराह खान, रोहित शेट्टी और कबीर खान जैसे दिग्गज फिल्म निर्देशक हिस्सा लेने वाले हैं।

वीवीआईपी अतिथियों के लिए 8-10 टेंट्स बुक किए गए हैं, जिनकी एक रात की कीमत 70,000 रुपए है। शिकायत में कहा गया है कि जिले के कलक्टर की निगरानी में चौथ माता मंदिर का रास्ता रोकने का कार्य किया गया है। बता दें कि राजस्थान दौरे में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 1500 फ़ीट की ऊँचाई पर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर में भी दर्शन करेंगे। मंगलवार को ‘संगीत’ और बुधवार को ‘मेहंदी’ का कार्यक्रम है। शिकायत को लेकर ‘जिला विधिक सेवा प्राधिकरण’ ने फ़िलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है।

बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की पर्सनल टीम को विक्की और कैटरीना की शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी मिली है। शेरा फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। वह टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज (Tiger Security Services) नाम से अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं। कंपनी सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेगी, जहाँ ये शादी होनी वाली है। इसके अलावा राजस्थान पुलिस ने भी जयपुर से करीब 100 बाउंसरों को हायर किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

SRH और KKR के मैच को दहलाने की थी साजिश… आतंकियों ने 38 बार की थी भारत की यात्रा, श्रीलंका में खाई फिदायीन हमले...

चेन्नई से ये चारों आतंकी इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से आए थे। इन चारों के टिकट एक ही PNR पर थे। यात्रियों की लिस्ट चेक की गई तो...

पश्चिम बंगाल में 2010 के बाद जारी हुए हैं जितने भी OBC सर्टिफिकेट, सभी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने कर दिया रद्द : ममता...

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार 22 मई 2024 को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को बड़ा झटका दिया। हाईकोर्ट ने 2010 के बाद से अब तक जारी किए गए करीब 5 लाख ओबीसी सर्टिफिकेट रद्द कर दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -