Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनदीपिका पादुकोण को मिला पाकिस्तानी सेना का समर्थन, बताया सच्चाई के लिए खड़ी बहादुर...

दीपिका पादुकोण को मिला पाकिस्तानी सेना का समर्थन, बताया सच्चाई के लिए खड़ी बहादुर महिला

पाकिस्तान खुल कर जेएनयू के वामपंथियों के समर्थन में भी आगे आ रहा है। पाकिस्तान में रैली का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को लाहौर के छात्रों और शिक्षकों ने जेएनयू के समर्थन में रैली निकाली। इसके अलावा पाकिस्तान के मंत्री ने भी इनके समर्थन में सोशल मीडिया में अभियान चलाया।

पाकिस्तान की सेना ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण मंगलवार (जनवरी 7, 2019) को जेएनयू कैम्पस में पहुँची थीं, जहाँ वामपंथी नेता कन्हैया कुमार और जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष मौजूद थी। यह अजीब बात है कि हिंसा के ख़िलाफ़ प्रदर्शन का दावा करने वाले वामपंथियों के नेतृत्व वही आइशी कर रही थीं, जो ख़ुद नकाबपोश गुंडों का नेतृत्व करती देखी गई थीं। दीपिका पादुकोण का वामपंथियों का साथ देना विवाद का विषय बना। शुक्रवार को उनकी फ़िल्म ‘छपाक’ रिलीज हो रही है, ऐसे में लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया।

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया। आसिफ गफूर ने दावा किया कि दीपिका पादुकोण युवाओं के लिए खड़ी हुई हैं, वो सच्चाई के लिए खड़ी हुई हैं। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने दीपिका की तारीफ़ की। उन्होंने दीपिका को एक बहादुर महिला बताया। आसिफ गफूर ने दावा किया कि दीपिका पादुकोण विपरीत परिस्थितियों में भी बहादुर की तरह खड़ी हुईं, जो उन्हें सम्मान के काबिल बनाता है। सीमा पर पाक सेना द्वारा सीजफायर के लगातार उल्लंघन को जायज ठहराने वाले आसिफ गफूर ने कहा कि मानवता को बाकी सभी चीजों से ऊपर रखना चाहिए।

पाक सेना के प्रवक्ता ने दीपिका की तारीफ की, बाद में ट्वीट डिलीट किया

इधर पाकिस्तान खुल कर जेएनयू के वामपंथियों के समर्थन में भी आगे आ रहा है। पाकिस्तान में रैली का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार (जनवरी 8, 2020) को लाहौर के छात्रों और शिक्षकों ने जेएनयू के समर्थन में रैली निकाली। इसके अलावा पाकिस्तान के मंत्री ने भी इनके समर्थन में सोशल मीडिया में अभियान चलाया। लाहौर में आयोजित रैली की थीम शायर फैज अहमद फैज की नज्म ‘लाजिम है कि हम भी देखेंगे’ रखा गया।

दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘छपाक’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इसी दिन अजय देवगन की ‘तानाजी’ और रजनीकांत की ‘दरबार’ भी आ रही है। ऐसे में, कई लोग उनके जेएनयू दौरे को एक पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। ताज़ा सूचना के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने दीपिका पादुकोण को लेकर किए गए ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -