Wednesday, May 22, 2024

विषय

JNU

जिहादियों का नया ‘हमदर्द’ है JNUSU अध्यक्ष धनंजय, दिल्ली के हिंदू विरोधी दंगों के साजिशकर्ता शरजील इमाम-उमर खालिद की चाहता है रिहाई: Video वायरल

जेएनयू स्टूडेंट यूनियन की प्रेसिडेंसियल डिबेट के दौरान धनंजय को यह कहते हुए सुना गया, "मैं इस मंच से शरजील इमाम और उमर खालिद की रिहाई की माँग करने आया हूँ।"

JNU छात्र संघ के चुनाव में लेफ्ट को पीछे छोड़ ABVP ने बनाई बढ़त, अध्यक्ष से लेकर महासचिव पद के प्रत्याशी चल रहे आगे:...

जेएनयू के छात्र संघ के चुनाव में चारों पदों पर विद्यार्थी परिषद आगे निकलती हुई दिखाई दे रही है। मतगणना के नतीजों की घोषणा रात में होगी।

‘हवा में उड़ गए जय श्री राम, ब्राह्मणवाद से आज़ादी’: JNU में PM मोदी के खिलाफ भी अपमानजनक नारे, वीडियो में लेफ्ट के साथ-साथ...

वीडियो में ढपली बजाते हुए छात्र-छात्राएँ 'मिले फुले-कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्री राम' नारा लगाते हुए दिख रहे हैं। किसी ने लालटेन ले रखा है।

4 साल के थे तो नक्सलियों ने पिता को मार डाला, जबरन धर्मांतरण के बाद माँ भी चल बसीं: अब JNU में वामपंथियों से...

वो JNU में यूनाइटेड स्टेट स्टडीज में Ph.D कर रहे हैं। उन्हें पॉलिटिकल साइंस में JRF अवॉर्ड मिल चुका है, ऐसे में उनका अकादमिक करियर भी अच्छा रहा है।

यहाँ के मगरमच्छ हम हैं… जहाँगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) का टीजर आ गया, टुकड़े-टुकड़े का मंसूबा पालने वाले हो रहे बेनकाब

खास बात ये है कि जेएनयू की पहचान जिन गलत चीजों के लिए बनती जा रही थी, उन्हीं मुद्दों को इस फिल्म में दिखाया जाने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के मंझे कलाकार नजर आएँगे। ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

JNU (जहाँगीर नेशनल यूनिवर्सिटी): कैसे एक विश्वविद्यालय बन गया देश तोड़ने वालों का अड्डा, फिल्म का पोस्टर आते ही वामपंथी करने लगे रुदन

जेएनयू नाम की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होते ही वामपंथियों के पेट में दर्द शुरु हो गया है। इरफान हबीब से लेकर बॉलीवुड का रोंदू गैंग भी सक्रिय हो गया है।

JNU PhD धारी कन्हैया कुमार के लिए वीजा मतलब वायरस, छात्रों की बात करते हुए ‘पिघल’ कर ‘बिहार में हनीमून’ तक पहुँच गए

कॉन्ग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने एच1एन1 को वीजा कैटेगिरी बता दिया, जबकि ये स्वाइन फ्लू वायरस का नाम है, जिसे डब्ल्यूएचओ महामारी तक घोषित कर चुका है।

JNU में फिर भिड़े लेफ्ट और ABVP के छात्र: डंडा, साइकिल, धारदार हथियार सब चले; 1 माह में दूसरी झड़प

इस झड़प की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें भीड़ में दोनों गुटों के सदस्यों के एक साथ भिड़ते देखा जा सकता है।

JNU में जिस दिन आतंकी अफजल गुरु के नारे, उसी दिन भारत के समर्थन में नारे लगाने वाले छात्रों पर धारदार हथियार और ढपली...

एबीवीपी का कहना है कि जेएनयू के मासूम छात्रों पर वामपंथी गुटों ने धारदार हथियार और अपनी स्टील की बनी ढपलियों से हमला किया।

JNU की दीवारों पर लिखा ‘बाबरी मस्जिद फिर बनेगी’, गाँधी-इंदिरा के फोटो के साथ कॉन्ग्रेस के छात्र संगठन NSUI का नाम भी

एनएसयूआई ने JNU में लिखे गए आपत्तिजनक नारों के मामले में खुद को अलग कर लिया है और कहा है कि ये काम शरारती तत्वों का काम है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें