Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैंने बिकनी पहन गणपति के सामने डांस नहीं किया': उर्फी जावेद ने कहा -...

‘मैंने बिकनी पहन गणपति के सामने डांस नहीं किया’: उर्फी जावेद ने कहा – ‘मैं इस्लाम का पालन नहीं करती, जो मन पहनती हूँ’

मैं इस्लाम या किसी अन्य धर्म का पालन नहीं करती हूँ। साथ ही जब मेरे कपड़ों की बात आती है, तो मैंने एयरपोर्ट पर कुछ भी असामान्य नहीं पहना था। यह एक सामान्य स्पोर्ट्स ब्रा और उसके ऊपर एक जैकेट थी।"

बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देने वाली और पहले ही हफ्ते में ही घर से बेघर होने के बाद से ही उर्फी जावेद चर्चाओं में हैं। जिसके बाद से ही उर्फी जावेद लगातार इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। एयरपोर्ट पर गुलाबी रंग की ब्रा के साथ क्रॉप जैकेट पहनने से लेकर जावेद अख्तर की पोती कहलाने तक, वो अक्सर विवादों में रहती हैं। हाल ही में ‘News 18’ के साथ बातचीत में उर्फी जावेद ने अपने कपड़ों की पसंद के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें ट्रोल होने की परवाह क्यों नहीं है।

गणेश चतुर्थी पर कुर्ता पहनने को लेकर ट्रोल किए जाने पर उनकी प्रतिक्रिया के पूछे जाने पर उर्फी ने कहा कि वो अब इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती। उन्होंने लोगों को भगवान के सामने और भी ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने देखा है। उन्होंने स्कर्ट या बिकनी पहनकर गणपति की मूर्ति के सामने डांस नहीं किया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह एक दकियानूसी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है।

उन्हें जींस पहनने की इजाजत नहीं थी। सीने को हमेशा दुपट्टे से ढँक कर रखने के लिए कहा जाता था। यही सब वजह है कि आज वो विद्रोही चुकी हैं और जो चाहती हैं, वह पहनती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनको उनके मजहब के लिए निशाना बनाया जा रहा है? इस पर उर्फी ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे ऐसा लगता है। मैं एक मुस्लिम लड़की हूँ, इसलिए जब मैं कुछ करती हूँ या कुछ खास तरह के कपड़े पहनती हूँ, तो यह बहुत से लोगों को रास नहीं आता है। मुझे याद है कि मुंबई में एक घर की तलाश करना एक बहुत बड़ा टास्क था क्योंकि बहुत से लोग अपने अपार्टमेंट मुसलमानों को किराए पर नहीं देना चाहते थे। मैं इस्लाम या किसी अन्य धर्म का पालन नहीं करती हूँ। साथ ही जब मेरे कपड़ों की बात आती है, तो मैंने एयरपोर्ट पर कुछ भी असामान्य नहीं पहना था। यह एक सामान्य स्पोर्ट्स ब्रा और उसके ऊपर एक जैकेट थी। मैंने महिला कलाकारों को छोटे कपड़े पहने देखा है। मुझे नहीं पता कि लोगों ने इतना बड़ा मुद्दा क्यों बना दिया। मैं जो चाहूँ पहन सकती हूँ। सच कहूँ तो मुझे इन टिप्पणियों की कोई परवाह नहीं है।”

गौरतलब है कि हाल ही में उर्फी ने आज तक से बात करते हुए बताया कि मुस्लिम होने की वजह से मुस्लिम उन्हें टारगेट करते हैं, गाली देते हैं, जान से मारने की धमकी देते हैं और फतवा भी जारी करते हैं। वो कहती हैं कि उन्हें अक्सर उनकी ड्रेस को लेकर बुर्का और हिजाब पहनने की नसीहतें दी जाती है। हालाँकि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो कहती हैं कि फतवा जारी करना है तो कर दें, वो ऐसे ही कपड़ें पहनेंगी।

इससे पहले शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर उन अफवाहों को खारिज किया था, जिसमें कहा जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद जावेद अख्तर की पोती हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, “उर्फी जावेद का हमसे किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है।” दरअसल उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वहाँ पर उन्हें बिकनी टॉप के साथ क्रॉप डेनिम जैकट और डेनिम जींस में स्पॉट किया गया था। तस्वीरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर उर्फी को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा था और कहा गया था कि उर्फी जावेद, जावेद अख्तर की पोती हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe