Tuesday, September 21, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'जान से मारने मारने की धमकी देता है मुस्लिम समुदाय, जारी करता है फतवा':...

‘जान से मारने मारने की धमकी देता है मुस्लिम समुदाय, जारी करता है फतवा’: ब्रा फ्लॉन्ट करने वाली अभिनेत्री का खुलासा

“मुस्लिम औरतों को लेकर एक इमेज है कि उन्हें हिजाब में होना चाहिए। वे लोग जब मुझे बिकनी पहनते हुए देखते हैं, तो उन्हें काफी दिक्कत होती है। पूरी कम्यूनिटी मुझसे खफा रहती है।"

पिछले कुछ दिनों में उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। कभी वे अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं, तो कभी उनके ड्रेसिंग सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं।  

उर्फी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर आई हैं। बाहर निकलते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बनने को लेकर उर्फी कहती हैं, “मैं बहुत अमेजिंग हूँ। बिग बॉस ने भले ही मेरी इस क्वालिटी को नहीं देखी हो लेकिन दुनियावाले जान गए हैं कि मैं बहुत ही एंटरटेनिंग हूँ। अब तो यह बिग बॉस का लॉस है। हालाँकि दुनियावाले समझ गए हैं और मेरे लिए ये बहुत अच्छा है।”

हाल ही में उर्फी ने आज तक से बात करते हुए बताया कि मुस्लिम होने की वजह से मुस्लिम उन्हें टारगेट करते हैं, गाली देते हैं, जान से मारने की धमकी देते हैं और फतवा भी जारी करते हैं। वो कहती हैं कि उन्हें अक्सर उनकी ड्रेस को लेकर बुर्का और हिजाब पहनने की नसीहतें दी जाती है। हालाँकि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो कहती हैं कि फतवा जारी करना है तो कर दें, वो ऐसे ही कपड़ें पहनेंगी।

वो कहती हैं कि कमेंट करके उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी जाती है, जबकि उन्होंने किसी का कोई नुकसान नही किया। मुस्लिम समुदाय की उनसे नाराजगी पर उर्फी कहती है कि पूरी कम्यूनिटी ही उनसे खफा है। उनसे धर्म बदल लेने के लिए कहा जाता है।

उर्फी ने कहा, “मुस्लिम औरतों को लेकर एक इमेज है कि उन्हें हिजाब में होना चाहिए। वे लोग जब मुझे बिकनी पहनते हुए देखते हैं, तो उन्हें काफी दिक्कत होती है। पूरी कम्यूनिटी मुझसे खफा रहती है। मैं मुस्लिम हूँ और मुझे गर्व है। मैं लड़की हूँ और अपनी मर्जी से जीती हूँ, तो क्या मैं अपना धर्म बदल लूँ। लोग मुझे कहते रहते हैं कि धर्म बदल लो। चाहे कुछ भी हो जाए, मैं नहीं बदलने वाली धर्म। मैं वैसे भी धर्म से ज्यादा इंसानियत पर यकीन रखती हूँ।”

गौरतलब है कि उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करने पर जमकर ट्रोल किया गया था। नेटिजन्स ने उर्फी के फैशन सेंस और स्टाइल पर सवाल उठाते हुए इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था। जिसके बाद उर्फी ने अपनी सफाई देते हुए कहा था, ”अगर मुझे पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो मैं एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के जाती।” साथ ही उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि लोग उनके बारे में बात करने की बजाए उनके आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एयरपोर्ट वाली फोटो शेयर की थी। इसमें उर्फी की जैकेट फ्रंट से इतनी छोटी थी कि उनकी ब्रा फ्लॉन्ट हो रही थी। इसको लेकर ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक भी उड़ाया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe