Saturday, October 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनतुम 'दैनिक भास्कर' से भी सस्ती बिकती हो: फ़िल्म निर्देशक ने मज़ाक-मज़ाक में स्वरा...

तुम ‘दैनिक भास्कर’ से भी सस्ती बिकती हो: फ़िल्म निर्देशक ने मज़ाक-मज़ाक में स्वरा को जम कर लताड़ा

"मेरी बात यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफ़ी चाहता हूँ। लेकिन आपसे भी मेरी एक गुज़ारिश है। आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें, चाहे वो देश हो, लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष। रही बात मेरी तो अगली बार भी रोल ऑफर ज़रूर करूँगा क्योंकि मुझे आपके एक्टर होने पे कोई आपत्ति नहीं है।"

बॉलीवुड में जब कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अथवा केंद्र सरकार के समर्थन में बोलता है, उसे वामपंथी गैंग की गालियाँ पड़ती हैं। जो हर मुद्दे पर बड़बोले की तरह अपनी राय नहीं रखता, उसे भी वामपंथी गैंग निशाने पर लेता है और रीढ़विहीन बताता है। इसी क्रम में आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने स्वरा भास्कर को लेकर ऐसी टिप्पणी की, जिससे वो भड़क गईं। हालाँकि, राज ने मज़ाक-मज़ाक में ये बात कही थी लेकिन अक्सर ट्विटर पर लोगों से लड़ते रहने वाले स्वरा भास्कर ने इसे गंभीरता से ले लिया और बौखलाहट में राज को झिड़क दिया।

दरअसल, राज ने लिखा कि स्वरा भास्कर से ज़्यादा महँगा तो ‘दैनिक भास्कर’ बिकता है, इसीलिए सस्ती चीजों पर लोगों को ध्यान नहीं देना चाहिए। बता दें कि ‘दैनिक भास्कर’ एक हिंदी समाचारपत्र है, जो भारत के कई राज्यों में अपनी सेवाएँ देता है। एक अख़बार से अपनी तुलना किए जाने और ख़ुद को ‘सस्ता’ बताने के राज के ट्वीट से भड़की स्वरा ने गुस्से में उन्हें भला-बुरा सुनाया। उन्होंने कहा कि राज उन्हें रोल ऑफर करते हैं और अपनी फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करने का निवेदन करते हैं। स्वरा ने कहा कि राज को अगली बार ऐसा करने से पहले अपनी ‘सस्ती हरकतों’ के बारे में सोच लेना चाहिए।

इसके बाद बौखलाई स्वरा ने राज शांडिल्य को शुभकामनाएँ भी दी। बता दें कि शांडिल्य ‘वेलकम बैक और भूमि’ जैसी फ़िल्मों के लिए डायलॉग लिख चुके हैं। टीवी की दुनिया में ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ की सफलता के पीछे उनका अहम किरदार माना जाता है। उन्होंने इन शो के कई एपोसीड्स का निर्देशन किया व स्क्रिप्ट्स लिखे। राज शांडिल्य ने स्वरा भास्कर के बौखलाने के बाद उन्हें जवाब देते हुए लिखा:

“मेरी बात यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफ़ी चाहता हूँ। लेकिन आपसे भी मेरी एक गुज़ारिश है। आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें, चाहे वो देश हो, लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष। रही बात मेरी तो अगली बार भी रोल ऑफर ज़रूर करूँगा क्योंकि मुझे आपके एक्टर होने पे कोई आपत्ति नहीं है।”

राज शांडिल्य के जवाब के बाद स्वरा ने आरोप लगाया कि राज ने उन्हें ‘सस्ती’ और ‘ओछी’ कहा है। स्वरा ने कहा कि ऐसे शब्दों से किसी भी सामान्य और शालीन इंसान को आपत्ति ही होगी। स्वरा ने दावा किया कि वो विचारधारा और तर्क के आधार पर विरोध करती हैं। साथ ही उन्होंने राज से पूछा कि वो किसी के एक्टर या नागरिक होने पर आपत्ति कैसे जता सकते हैं? बता दें कि ट्विटर ट्रोल बन चुकी स्वरा अक्सर ऐसे लड़ाई-झगड़ों में पड़ी रहती हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

4G से 10 गुना तेज़ इंटरनेट के लिए हो जाइए तैयार, कीमत भी ज़्यादा नहीं: PM मोदी ने लॉन्च किया 5G, कहा – नई...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (1 अक्टूबर, 2022) को 5जी सर्विस लॉन्च कर दी है। कई उद्योगपति इस कार्यक्रम का हिस्सा रहे, सरकार को सराहा।

दीपावली पर PFI ने रची थी देश भर में बम ब्लास्ट की साजिश: आसपास के सामान से IED बनाने की दे रहा था ट्रेनिंग,...

PFI आसपास मौजूद सामान से IED बनाने की ट्रेनिंग दो रहा था। उसकी योजना दशहरा पर देश भर में बम विस्फोट और संघ नेताओं की हत्या करने की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,480FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe