Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसैनेटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर क्रूज पर पहुँची थीं आर्यन खान के साथ गिरफ्तार...

सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर क्रूज पर पहुँची थीं आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुईं नूपुर सारिका, ग्रुप के इस शख्स ने दी थी ऐसी सलाह

दिल्ली का रहने वाला विक्रांत छोकर एक ड्रग्स एड‍िक्ट है। एनसीबी ने उसके पास से 5 ग्राम Mephedrone(intermediate quantity), 10gms cocaine (intermediate) ड्रग्स बरामद किए थे।

नारकोट‍िक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने मुंबई ड्रग्स मामले में आर्यन खान समेत कई आरोप‍ितों को शनिवार (2 अक्टूबर 2021) को हिरासत में लिया था। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत और गोमित चोपड़ा ये सभी पैंट की सिलाई के अंदर, लेडीज पर्स के हैंडल, अंडरवेअर के सिलाई वाले हिस्से, कॉलर की सिलाई और जूतों में ड्रग्स छिपाकर पार्टी में लाए थे।

इनमें आर्यन खान को छोड़कर बाकी चेहरे इतने फेमस नहीं हैं, लेकिन इस हाई प्रोफाइल मामले का खुलासा होने के बाद लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं। इस दिनों ड्रग्स पार्टी में शामिल नूपुर सार‍िका काफी सुर्खियों में हैं, क्योंकि वह ड्रग्स को सबसे अलग तरीके यानी सैनेटरी पैड्स में छिपाकर रेव पार्टी में पहुँची थीं। यही कारण है कि वह पिछले ​दो तीन दिनों से सोशल मीडिया पर काफी सर्च की जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं इन सभी आरोपितों के बारे में जो ड्रग्स पार्टी में शामिल हुए थे।

आर्यन खान- शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। उसे 7 अक्टूबर 2021 तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

अरबाज मर्चेंट- अरबाज आर्यन खान का स्कूल फ्रेंड हैं। दोनों पहले भी कई बार एक साथ पार्टी कर चुके हैं। दोनों को एनसीबी ने 3 अक्टूबर 2021 को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने अरबाज के फोन से एक बड़ी सेलेब्रिटी की बेटी के साथ चैट्स भी बरामद किए गए हैं। इसके पास से 6 ग्राम चरस भी मिला था।

नूपुर सार‍िका– सैनेटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर चर्चा में आईं नूपुर सारिका दिल्ली के प्राइमरी स्कूल की टीचर है। आरोपित मोहक ने मुंबई के एक लोकल व्यक्ति से ड्रग्स लेकर नूपुर को दिया था। उसने ही नुपुर से कहा था कि वह सैनिटरी पैड में ड्रग्स छिपाए, ताकि वो पार्टी में उससे ड्रग्स ले सकें। रेड के दौरान NCB ने इसके पास से ड्रग्स बरामद किया था। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट में नूपुर को मॉडल बताया जा रहा है।

मोहक जसवाल- दिल्ली का रहने वाला मोहक पेशे से आईटी प्रोफेशनल है। उसने ही नुपुर को ड्रग्स दिया था।

गोमित चोपड़ा- यह दिल्ली का फेमस फैशन मेकअप आर्टिस्ट है। गोमित कथित तौर पर कॉन्टैक्ट लेंस में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहा था। एनसीबी ने उसके पास से 4 MDMA pills और कुछ कोकीन बरामद की थी।

मुनमुन धामेचामुनमुन मूल रूप से मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं। फिलहाल अभी उनके परिवार का कोई भी सदस्य मध्य प्रदेश में नहीं रहता है। वह पेशे से एक मॉडल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसके माता-पिता का निधन हो गया है। वह अपने भाई प्रिंस धमेचा के साथ दिल्ली में रहती हैं।

इस्मीत सिंह- आरोपित इस्मीत दिल्ली का रहने वाला है। यहाँ उसके होटल्स हैं। NCB ने रेव पार्टी में उनके पास से 14 MDMA Ecstasy pills बरामद की थी।

विक्रांत छोकर- दिल्ली का रहने वाला विक्रांत छोकर एक ड्रग्स एड‍िक्ट है। एनसीबी ने उसके पास से 5 ग्राम Mephedrone(intermediate quantity), 10gms cocaine (intermediate) ड्रग्स बरामद किए थे।

श्रेयस नायर- श्रेयस मुंबई के गोरेगाँव इलाके में रहता है। रेव पार्टी में अलग-अलग ग्रुप पार्टी कर रहे थे। इनमें से एक ग्रुप को श्रेयस ने ड्रग्स की सप्लाई की थी। श्रेयस को भी पार्टी में जाना था, लेकिन वो किसी वजह से नहीं जा सका था। वह इस रेव पार्टी के इवेंट मैनेजर्स में से एक हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चोर औरंगजेब’ की मौत को लेकर खौफ में हिंदू परिवार, व्यापार समेटकर कहीं और बसने की तैयारी: ऑपइंडिया को बताया अलीगढ़ में अब क्यों...

अलीगढ़ के कथित चोर औरंगज़ेब की मौत मामले में नामजद हिन्दू व्यापारियों के परिजन अब व्यापार समेट कर कहीं और बसने का मन बना रहे हैं।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -