Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनकौन हैं आर्यन खान के साथ गिरफ्तार मुनमुन धामेचा, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों...

कौन हैं आर्यन खान के साथ गिरफ्तार मुनमुन धामेचा, सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों से हुआ खुलासा

वह शायद मॉडलिंग के जरिए ही बड़े सिलेब्रिटीज के संपर्क में आई हैं। मुनमुन ने कई बॉलीवुड सिलेब्स के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें अर्जुन रामपाल, गुरु रंधावा जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हैं।

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार (3 अक्टूबर 2021) को आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया था। NCB ने तीनों आरोपितों की 11 अक्टूबर तक कस्‍टडी माँगी है जिस पर उन्हें 7 अक्टूबर तक की कस्टडी दे दी गई है। आर्यन खान को तो हम सभी जानते हैं, आइए आपको बताते हैं मुनमुन धामेचा के बारे में, जिन्हें पहले से बहुत कम ही लोग जानते होंगे। जो शाहरुख खान के बेटे के साथ NCB की कस्टडी में हैं।

23 साल की मुनमुन धामेचा एक फैशन मॉडल हैं। वह मध्य प्रदेश के एक बड़े बिजनसमैन की बेटी हैं। हालाँकि, अभी तक वह बिजनेसमैन कौन हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर अपने मॉडलिंग फोटोशूट और रैंप वाक की काफी तस्वीरें शेयर की हुई हैं।

कहा जा रहा है​ कि वह शायद मॉडलिंग के जरिए ही बड़े सिलेब्रिटीज के संपर्क में आई हैं। मुनमुन ने कई बॉलीवुड सिलेब्स के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें अर्जुन रामपाल, गुरु रंधावा जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हैं।

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुनमुन काफी समय से दिल्ली में रह रही हैं। मुनमुन की माँ का पिछले साल निधन हो गया था। इससे पहले उनके पिता की मौत हो चुकी है। मुनमुन का एक भाई भी है, जिसका नाम प्रिंस धामेचा है। बताया जा रहा है कि प्रिंस दिल्ली में ही नौकरी करता है। मॉडल ने मध्य प्रदेश के सागर से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद कई दिनों तक भोपाल में रहीं। इसके बाद वह अपने भाई प्रिंस के पास दिल्ली चली आई थीं।

बता दें कि शनिवार को मुंबई के समुद्री क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किए और 8 लोगों को हिरासत में लिया था। यह जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था। एक पुख्ता टिप मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए और ऑपरेशन को अंजाम दिया था।

इसके बाद शाहरुख़ के बेटे आर्यन को 12 घंटे तक चली लम्बी पूछताछ के बाद उसे चरस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान पर अपने लेंस के डिब्बे में ड्रग्स छुपाकर रखने का आरोप है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe