Monday, April 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनटाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ FIR दर्ज, 2 बजे के बाद मुंबई...

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ FIR दर्ज, 2 बजे के बाद मुंबई के बैंडस्टैंड इलाके में घूमते आए थे नजर

''मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक के आदेश की अवहेलना) के तहत दर्ज किया गया था। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई क्योंकि यह एक जमानती धारा है।''

एक्टर्स टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और अन्य के खिलाफ कोविड-19 प्रतिबंधों के उल्लंघन के लिए बुधवार (2 जून) को एफआईआर दर्ज की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों एक्टर्स बैंडस्टैंड पर घूमते पाए गए और दोपहर 2 बजे के बाद अपने घरों से बाहर होने के लिए पुलिस को कोई वैध कारण नहीं बता सके।

कोई ‘वैध कारण’ दिए बिना आवश्यक सेवाओं के लिए निर्धारित समय के बाद बाहर निकलने के लिए उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

महाराष्ट्र में जारी हुई कोरोना की नई गाइडलाइंस के मुताबिक, नागरिकों को केवल आवश्यक सेवाओं के लिए बाहर निकलने की अनुमति है, जिनके वर्तमान में जारी लॉकडाउन में केवल सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच खुले रहने की अनुमति है, ये नियम 15 जून तक लागू हैं।

बैंडस्टैंड पर घूमते नजर आए थे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

एक अधिकारी ने बताया, “एक पुलिस टीम ने टाइगर श्रॉफ को शाम को बैंडस्टैंड इलाके में घूमते देखा। जब उनसे पूछताछ की गई, तो वह इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे सके कि वह बाहर क्यों घूम रहे हैं। पुलिस ने उनका विवरण लिया और “लोक सेवक के आदेश की अवहेलना” के लिए संबंधित आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया।”

पुलिस ने एएनआई से कहा, ”मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक के आदेश की अवहेलना) के तहत दर्ज किया गया था। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई क्योंकि यह एक जमानती धारा है।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब टाइगर और दिशा ड्राइव के लिए निकले था। दिशा को आगे की सीट पर बैठे देखा गया, जबकि टाइगर पीछे बैठे थे, और कथित तौर पर दोनों वर्कआउट सेशन के बाद बाहर निकले थे।

फिल्म उद्योग की कई अन्य हस्तियाँ भी पिछले कुछ हफ्तों में कोविड-19 प्रतिबंधों के उल्लंघ को लेकर मुश्किल में फँस चुकी हैं। इनमें गौहर खान भी शामिल है, जिन्हें बृहन्मुंबई नगर निगम ने मार्च में कथित तौर पर कोविड​​-19 पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद शूटिंग करने के लिए बुक किया था। विवेक ओबेरॉय पर फरवरी में बाहर निकलते समय मास्क नहीं पहनने के लिए मामला दर्ज किया गया था।

लॉकडाउन ने फिल्म उद्योग को प्रभावित किया है क्योंकि शूटिंग एक महीने से अधिक समय से रुकी हुई है। सिनेमाघरों के बंद होने से शायद ही कोई फिल्म रिलीज हुई हो। हालाँकि, स्टार्स महामारी के दौरान विभिन्न तरीकों से जरूरतमंदों की मदद करते भी नजर आए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe