Monday, April 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड माफिया' को चुनौती देने वालीं कंगना रनौत बनेंगी इंदिरा गॉंधी

‘बॉलीवुड माफिया’ को चुनौती देने वालीं कंगना रनौत बनेंगी इंदिरा गॉंधी

कंगना ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म बायोपिक नहीं होगी, लेकिन 'ऑपरेशन ब्लू स्टार' और 'इमरजेंसी' सहित भारतीय राजनीतिक इतिहास के महत्वपूर्ण क्षणों को कवर करेगी।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) साईं कबीर द्वारा अभिनीत पॉलिटिकल ड्रामा में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाने जा रही हैं। इसकी जानकारी कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी दी है।

समाचार पत्र ‘इंडियन एक्सप्रेस’ के अनुसार, खबर की पुष्टि करते हुए कंगना ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म बायोपिक नहीं होगी, लेकिन ‘ऑपरेशन ब्लू स्टार‘ और ‘इमरजेंसी’ सहित भारतीय राजनीतिक इतिहास के महत्वपूर्ण क्षणों को कवर करेगी। कंगना ने कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, लेकिन किताब का उन्होंने फ़िलहाल कोई जिक्र नहीं किया है। कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होने के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

कंगना रनौत ने एक बयान में कहा, “हाँ, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, और स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गाँधी की बायोपिक नहीं है। यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगा।”

कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर कंगना ट्वीट करते हुए लिखा, “यह उस प्रतिष्ठित महिला पर किया गया एक फोटोशूट था, जो मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था। तब मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे पर्दे पर प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभाने को मिलेगी।”

कंगना ने यह भी बताया कि कई प्रमुख कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे, जो संजय गाँधी, राजीव गाँधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे राजनीतिक नेताओं के रूप में दिखेंगे। फिल्म का शीर्षक अभी तय होना बाकी है।

पिछले कुछ माह पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत बॉलीवुड दिग्गजों से लेकर राजनीतिक हस्तियों के निशाने पर रही हैं। उन्होंने कहा था कि वो अब उन बॉलीवुड माफियाओं को एक्सपोज करेंगी और बताएँगी कि कैसे मूवी माफियाओं ने सुशांत को न केवल बैन किया, बल्कि चरणबद्ध तरीके से कतरा-कतरा कर उनके माइंड को तोड़ा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe