Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड माफिया' को चुनौती देने वालीं कंगना रनौत बनेंगी इंदिरा गॉंधी

‘बॉलीवुड माफिया’ को चुनौती देने वालीं कंगना रनौत बनेंगी इंदिरा गॉंधी

कंगना ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म बायोपिक नहीं होगी, लेकिन 'ऑपरेशन ब्लू स्टार' और 'इमरजेंसी' सहित भारतीय राजनीतिक इतिहास के महत्वपूर्ण क्षणों को कवर करेगी।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) साईं कबीर द्वारा अभिनीत पॉलिटिकल ड्रामा में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाने जा रही हैं। इसकी जानकारी कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी दी है।

समाचार पत्र ‘इंडियन एक्सप्रेस’ के अनुसार, खबर की पुष्टि करते हुए कंगना ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म बायोपिक नहीं होगी, लेकिन ‘ऑपरेशन ब्लू स्टार‘ और ‘इमरजेंसी’ सहित भारतीय राजनीतिक इतिहास के महत्वपूर्ण क्षणों को कवर करेगी। कंगना ने कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, लेकिन किताब का उन्होंने फ़िलहाल कोई जिक्र नहीं किया है। कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होने के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

कंगना रनौत ने एक बयान में कहा, “हाँ, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, और स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गाँधी की बायोपिक नहीं है। यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगा।”

कंगना ने अपनी एक पुरानी तस्वीर कंगना ट्वीट करते हुए लिखा, “यह उस प्रतिष्ठित महिला पर किया गया एक फोटोशूट था, जो मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था। तब मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे पर्दे पर प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभाने को मिलेगी।”

कंगना ने यह भी बताया कि कई प्रमुख कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे, जो संजय गाँधी, राजीव गाँधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे राजनीतिक नेताओं के रूप में दिखेंगे। फिल्म का शीर्षक अभी तय होना बाकी है।

पिछले कुछ माह पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत बॉलीवुड दिग्गजों से लेकर राजनीतिक हस्तियों के निशाने पर रही हैं। उन्होंने कहा था कि वो अब उन बॉलीवुड माफियाओं को एक्सपोज करेंगी और बताएँगी कि कैसे मूवी माफियाओं ने सुशांत को न केवल बैन किया, बल्कि चरणबद्ध तरीके से कतरा-कतरा कर उनके माइंड को तोड़ा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe