Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बेटी श्‍वेता को ड्रग्‍स... बेटा अभिषेक फाँसी से झूलते...' - जया बच्चन के 'बॉलीवुड...

‘बेटी श्‍वेता को ड्रग्‍स… बेटा अभिषेक फाँसी से झूलते…’ – जया बच्चन के ‘बॉलीवुड को बदनाम करने’ पर कंगना रनौत की खरी-खरी

"जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को युवावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और शोषण की बात करते और एक दिन फाँसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।"

समाजवादी पार्टी नेता व अभिनेत्री जया बच्चन ने आज (सितंबर 15, 2020) संसद सत्र के दौरान भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन पर निशाना साधा। जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। उनके इस बयान के बाद ट्विटर पर लगातार उनका नाम ट्रेंड होना शुरू हो गया। इस बीच रवि किशन ने भी अपने ऊपर लगे इल्जाम का पलटवार किया और कंगना रनौत ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।

कंगना रनौत ने जया बच्चन का यह बयान आने के बाद उनकी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को युवावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और शोषण की बात करते और एक दिन फाँसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

न्यूज 18 के पत्रकार विक्रांत यादव के मुताबिक रवि किशन ने अपने ऊपर लगे इल्जाम पर जवाब देते हुए कहा, “ना तो हमें किसी ने थाली दी, ना भोजन दिया और ना ही हमने किसी थाली में छेद किया, मैं स्वयंभू हूँ, जिंदगी झंड बा फिर भी घमण्ड बा। अगर ड्रग्स की बुराई इंडस्ट्री में है तो उसे खत्म करने की जिम्मेदारी भी हमारी है।”

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार रवि किशन ने यह भी कहा, “मुझे लगा था कि जो भी मैंने कहा, जया जी उसका समर्थन करेंगी। सभी लोग इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं लेते लेकिन जो लोग लेते हैं, वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म कर देना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि एक तरफ जहाँ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स नेटवर्क और कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई पर अमिताभ बच्चन की चुप्पी को लेकर सवाल उठ रहे हैं, वहीं राज्यसभा में संसद सत्र के दौरान उनकी पत्नी और समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने उलटा गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन पर ही निशाना साध दिया।

जया बच्चन ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केवल मुट्ठी भर लोगों के कारण आप पूरे बॉलीवुड को ड्रग्स एडिक्टेड नहीं बता सकते, उनकी छवि नहीं खराब कर सकते। रवि किशन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद भी करते हैं। साथ ही सरकार पर ऐसी ‘भाषा’ पर लगाम लगाने को भी कहा।

उन्होंने ‘बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश’ पर सदन में जीरो आवर नोटिस भी दिया। जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो इस बात से शर्मिंदा हैं कि एक दिन पहले उसी सांसद ने बॉलीवुड में ड्रग्स की बात करते हुए पूरी इंडस्ट्री को भला-बुरा कहा, जो इसी का एक हिस्सा हैं।

क्या कहा था सांसद रवि किशन ने?

अभिनेता और सांसद रवि किशन ने कल संसद में बॉलीवुड के ड्रग्स नेटवर्क का मुद्दा उठाया था। बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा चुके अभिनेता ने ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल पर चिंता जताते हुए कहा था कि ये पड़ोसी देशों की साजिश है। उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई की तारीफ करते हुए कहा था कि कई लोगों को पकड़ा भी गया है लेकिन वो केंद्र सरकार से इस मामले में सख्त कार्रवाई की माँग करते हैं।

उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स तस्करी काफी बढ़ गई है, जिससे हमारे युवा बर्बाद हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया था कि पंजाब और नेपाल के रास्ते भारत में ड्रग्स की अवैध सप्लाई की जा रही है। उन्होंने पड़ोसी देशों की इस साजिश का अंत करने के लिए इस नेटवर्क से जुड़े लोगों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की माँग की थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रुद्राक्ष पहनने और चंदन लगाने की सज़ा: सरकार पोषित स्कूल में ईसाई शिक्षक ने छात्रों को पीटा, माता-पिता ने CM स्टालिन से लगाई गुहार

शिक्षक जॉयसन ने पवित्र चंदन (विभूति) और रुद्राक्ष पहनने पर लड़कों को यह कहते हुए फटकार लगाई कि केवल उपद्रवी और मिसफिट लोग ही इसे पहनते हैं।

बंगाल के ISKCON वालों ने मंदिर के अंदर रमजान में करवाया था इफ्तार, बांग्लादेश के ISKCON मंदिर में मुस्लिम भीड़ कर रही हत्या-रेप

बांग्लादेश में आज कट्टरपंथी इस्कॉन मंदिर को अपना निशाना बना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बंगाल में आज से 5 साल पहले मुस्लिम बंधुओं को मंदिर प्रशासन ने इफ्तारी करवाई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe