Sunday, June 26, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मणिकर्णिका' के समय आमिर खान ने नहीं की मदद, अपनी फिल्मों के ट्रायल्स के...

‘मणिकर्णिका’ के समय आमिर खान ने नहीं की मदद, अपनी फिल्मों के ट्रायल्स के लिए बुलाते थे: कंगना रनौत ने फोन कर सुनाया भी था

कंगना रनौत ने कहा, "थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड… मैं फिर कभी नहीं कहूँगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूँ… पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।"

बॉलीवुड की ‘वक्वीन’ कही जाने वाली कंगना रनौत ने आमिर खान और सलमान खान को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया कि आमिर खान अक्सर उन्हें फिल्म ट्रायल्स और स्क्रीनिंग्स के लिए बुलाया करते थे और उनकी अभिनय की तारीफ़ भी करते थे। लेकिन, कंगना का ये भी कहना है कि आमिर खान ने कभी उनकी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म से प्रोमोट करने में कोई रुचि नहीं दिखाई। बकौल कंगना, उन्होंने आमिर को फोन कॉल कर के भी कहा था, “आप मुझे पीके और दंगल में ट्रायल्स के लिए बुलाते थे, आप भी मेरी फिल्मों के बारे में बात कीजिए। हालाँकि, अब मैं उस स्टेज से बाहर हूँ।”

कंगना रनौत ने बताया था कि ‘मणिकर्णिका’ फिल्म के समय उन्होंने आमिर खान से ये बात की थी। कंगना रनौत एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद की पार्टी को लेकर भी चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने कहा है कि सलमान खान अच्छे इंसान है और वो दोनों अच्छे दोस्त हैं, इसी कारण से जब उन्हें इसके लिए निमंत्रण मिला तो वो उस पार्टी में शामिल हुईं।

एक्ट्रेस ने आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में इसको लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाती, मैं जहाँ चाहती हूँ वहाँ जाती हूँ। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने पार्टी में बुलाया, तो मैं चली गई। सीधी सी बात है।” इस बीच सलमान ने भी कंगना को उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ के लिए चीयर किया। सलमान ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट! @kanganaranaut @rampal72 @smaklai।”

सलमान खान की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने लिखा, “थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड… मैं फिर कभी नहीं कहूँगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूँ… पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।

बॉलीवुड स्टार्स की आलोचक रही हैं कंगना

कंगना रनौत उनकी फिल्मों को प्रमोट नहीं करने को लेकर लंबे वक्त से बॉलीवुड स्टार्स की कड़ी आलोचना करती रही हैं। उनका कहना है कि उन्होंने ने भी एक्टर्स से अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कहा था, लेकिन जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने कहा कि वो इससे आगे निकल गई हैं। गौरतलब है कि फिलहाल कंगना रनौत की आने वाली फिल्म धाकड़ है। इस जासूसी थ्रिलर में वो एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,395FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe