Wednesday, September 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकंगना के अकॉउंट सस्पेंशन पर स्वरा-कुब्रा-ऋचा ने जताई खुशी, Koo संस्थापकों ने कहा- स्वाभिमान...

कंगना के अकॉउंट सस्पेंशन पर स्वरा-कुब्रा-ऋचा ने जताई खुशी, Koo संस्थापकों ने कहा- स्वाभिमान के साथ यहाँ रखें विचार

“आमीन! मैं उस मानसिक स्थिति में थी कि अगर मैं कभी इससे मिलती तो मैं इसे अपने बाएँ पैर से मार देती, लेकिन, यह तरीका बेहतर है। मैं परमानेंट राहत की उम्मीद करती हूँ। सोशल मीडिया इसके बिना बेहतर हो सकता है।”

सोशल मीडिया माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का अकॉउंट सस्पेंड होने के बाद एक खास तबके में खुशी का माहौल है। इसी क्रम में बॉलीवुड के कई सितारों ने भी कंगना के प्रति अपनी कुंठा निकालते हुए ट्विटर के फैसले को सराहा।

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में ‘कुकु’ का किरदार करने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “आमीन! मैं उस मानसिक स्थिति में थी कि अगर मैं कभी इससे मिलती तो मैं इसे अपने बाएँ पैर से मार देती, लेकिन, यह तरीका बेहतर है। मैं परमानेंट राहत की उम्मीद करती हूँ। सोशल मीडिया इसके बिना बेहतर हो सकता है।”

तनु वेड्स मनु में कंगना की सहेली का रोल निभाने वाली स्वरा भास्कर ने स्वाति मालिवाल का ट्वीट रीट्वीट किया और इमोजी के जरिए बताया कि उन्हें कंगना के अकॉउंट सस्पेंड होने से कितनी खुशी मिली है। इसी तरह ऋचा चड्ढा भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूँकी।

स्वरा भास्कर का ट्वीट
ऋचा चड्ढा का ट्वीट

इनके अलावा भी तमाम यूजर्स हैं जो कंगना के ट्विटर सस्पेंशन पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन दूसरी ओर ट्विटर के देसी वर्जन कू (koo) ने उनका स्वागत किया है। कंगना ने इस फरवरी में कू पर अकॉउंट बनाकर कहा था कि नई जगह समय लेगी लेकिन भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना ही होता है।

उनके इसी पोस्ट पर ‘कू’ के सह-संस्थापक अप्रामेया राधाकृष्णन ने अपना कू किया। राधाकृष्णन ने ‘कू’ पर लिखा, ‘‘यह कंगना रनौत का पहला कू था। उनका कहना सही है कि कू घर जैसा लगता है, बाकी सब किराए जैसा।’’

वहीं दूसरे सह संस्थापक ने कंगना को आश्वासन दिया कि कू कंगना का घर ही है। यहाँ वह स्वाभिमान के साथ अपने विचार सबके सामने रख सकती हैं।

बता दें कि 4 मई को ट्विटर सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत ने इस संबंध में बयान जारी किया था। कंगना ने कहा था, “ट्विटर ने बस मेरी बात को साबित कर दिया कि वे अमेरिकी हैं और एक सफेद शख्स को जन्म से ही एक भूरे रंग के शख्स को गुलाम बनाने का हक मिल जाता है। ट्विटर हमें बताना चाहता है कि क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है। खुशकिस्मती से मेरे पास कई मंच हैं, जिनका इस्तेमाल करके मैं अपनी आवाज को उठाती रहूँगी।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe