Friday, July 30, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमहेश भट्ट की बीवी-बेटी सब पड़ गई कंगना के पीछे, 'खुलासे' के बाद सोशल...

महेश भट्ट की बीवी-बेटी सब पड़ गई कंगना के पीछे, ‘खुलासे’ के बाद सोशल मीडिया पर डाले पोस्ट

पूजा भट्ट ने लिखा, “हम जब दूसरे लोगों के बारे में बोलना शुरू करते हैं तो हम अपने बारे में बहुत सी बातों का खुलासा करते हैं।” जबकि महेश भट्ट की बीवी ने तो...

कंगना रनौत ने हाल में रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के बाद बॉलीवुड की लॉबी और वहाँ के ताकतवर परिवारों को लेकर मुद्दा और गरमा गया। कंगना ने अपने इंटरव्यू में जिन लोगों को आड़े हाथों लिया, उसमें से एक महेश भट्ट का परिवार भी है। 

कंगना के अनुसार महेश भट्ट के ऑफर को यदि कोई कलाकार ठुकराता है तो वो नाराज हो जाते हैं। कंगना बताती हैं कि एक बार तो महेश भट्टे ने उन्हें जूता फेंक कर मार दिया था। उनकी गलती बस ये थी कि उन्होंने फिल्म को नकार दिया था और उसके कंटेंट पर सवाल उठाया था।

रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कंगना बताती हैं कि उन्हें धोखा फिल्म ऑफर हुई थी। ये फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर के बारे में थी। मगर, कंगना किसी आत्मघाती हमलावर का महिमामंडन नहीं करना चाहती थी। ये वो समय था, जब वो 18 साल की ही थी और इस बात को समझती थीं कि अत्याचार के बदले भी सुसाइड बॉम्बर बनना ठीक नहीं है। 

उनके मुताबिक महेश भट्ट ने इस बात को लेकर उन पर बहुत गुस्सा किया और चार्ज भी लगाया। वे कहती हैं कि भट्ट उस समय उन पर चिल्लाए। मगर पूजा भट्ट ने उन्हें नहीं रोका। अपने इस इंटरव्यू में कंगना ने सुशांत पर अपनी बात रखी और कहा कि अगर महेश भट्ट सुशांत की काउंसलिंग कर रहे थे, तो वो दिमागी रूप से और परेशान हो गए होंगे।

वो पूछती हैं कि आखिर इन लोगों को कौन अधिकार देता है कि वो एक एक्टर को ये बोलें कि तुम्हारा अंत नजदीक है? अगर इन्हें पता था कि सुशांत अच्छा महसूस नहीं कर रहे, तो उन्होंने उसके पिता को क्यों फोन करके नहीं बताया कि उनका बेटा ठीक नहीं है।

कंगना माँग करती हैं कि पुलिस को भट्ट परिवार से सुशांत की आत्महत्या मामले में पूछताछ करनी चाहिए। उनका कहना है कि महेश भट्ट आखिर सुशांत और रिया के बीच में क्या कर रहे थे? इसे हर कोई जानना चाहता है। फिर मुंबई पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुला रही।

गौरतलब हो कि कंगना के इस इंटरव्यू के बाद पूरा भट्ट परिवार अजीबोगरीब स्टेटस सोशल मीडिया पर शेयर करने लगा। इन स्टेटस को पढ़कर लगता है कि जैसे वे कंगना की बातों पर अपनी ओर से कोई संदेश देना चाहते हैं।

सबसे पहले महेश भट्ट लिखते हैं, “सच्चे शब्द स्पष्ट नहीं होते। स्पष्ट शब्द सच्चे नहीं होते। समझदार लोगों को अपने आप को साबित करने की जरूरत नहीं होती और जिन्हें खुद को साबित करना पड़े, वो समझदार नहीं होते।”

पूजा भट्ट अपने ट्वीट में कामंड कजौरी को कोट करते हुए लिखती हैं, “हम जब दूसरे लोगों के बारे में बोलना शुरू करते हैं तो हम अपने बारे में बहुत सी बातों का खुलासा करते हैं।”

इसके बाद सोनी राजदान भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखती हैं कि कोई झूठ तभी तक चलता है, जब तक सच उस पर भारी न पड़े।

यहाँ बता दें कि कंगना रनौत ने अपने साक्षात्कार में सिर्फ़ भट्ट परिवार पर इल्जाम नहीं लगाए थे। बल्कि करण जोहर और यशराज फिल्म को भी नेपोटिज्म मामले पर आड़े हाथों लिया था। इसके बाद करण जौहर का एक क्लिप वायरल हुआ, जिसमें वो कह रहे थे कि कंगना को इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘2 से अधिक बच्चे तो छीन लें आरक्षण और वोटिंग का अधिकार’: UP के जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में 97% लोग

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर उत्तर प्रदेश विधि आयोग को मिले सुझाव में से ज्यादातर में सख्त कानून का समर्थन किया गया है।

रोज के ₹300, शराब के साथ शबाब भी: देह व्यापार का अड्डा बना टिकरी बॉर्डर, टेंट में नंगे पड़े रहते हैं ‘किसान’

किसान आंदोलन के नाम पर फर्जी किसान टीकरी बॉर्डर शराब और लड़कियों के साथ झाड़ियों के पीछे अय्याशी करते देखे जा सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,980FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe