Wednesday, July 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमनमोहन सिंह के हाथों में दो रेवड़ियाँ लेकिन खाने की इजाजत नहीं, बाद में...

मनमोहन सिंह के हाथों में दो रेवड़ियाँ लेकिन खाने की इजाजत नहीं, बाद में वो भी छीन ली गईं: कपिल शर्मा ने सुनाया मुलाकात का किस्सा

“मैं सोच में पड़ गया, इस आदमी ने 10 साल देश चलाया है। एक साल की एक रेवड़ी भी पकड़ो तो दस रेवड़ियाँ तो खाने दो उनको।”

‘कॉमेडी किंग’ कहे जाने वाले कपिल शर्मा ओटीटी पर भी दर्शकों को गुदगुदाने पहुँच गए हैं। उनका स्टैंडअप कॉमेडी शो I’m Not Done Yet खूब देखा जा रहा है। इसमें कपिल ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से बताए हैं। इस 1 घंटे के शो में कपिल ने अपनी संघर्ष के दिन, मेंटल हेल्थ ईश्यूज और फेमस लोगों के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बात की है। उन्होंने गिन्नी से शादी से लेकर जिंदगी की अहम घटनाओं का जिक्र भी किया है। 

कपिल ने साझा किया मजेदार किस्सा

इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ भी अपनी मुलाकात को याद किया। वह उनसे 2019 में मिले थे। दोनों ही अमृतसर से हैं। इतना ही नहीं दोनों ने अमृतसर के हिंदू कॉलेज से पढ़ाई की है। साथ ही बताया कि कैसे पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी ने उन्हें रेवड़ी खाने से रोक दिया था। 

जब मनमोहन सिंह ने मँगवाई रेवड़ी

कपिल ने बताया कि जब मनमोहन सिंह से मिलने गए तो पता चला कि इतने बड़े आदमी के ऊपर भी कितनी पाबंदियाँ हैं। वह बताते हैं, “एक बार सौभाग्य से मुझे मनमोहन सिंह जी से मिलने का मौका मिला। वह मेरे शहर के एक इंटेलेक्चुअल आदमी हैं। मैं जब पहली बार उनसे मिलने गया तो सर्दियों का मौसम था और उन्होंने रेवड़ियाँ मँगवाईं। डॉक्टर साहब ने मुट्ठी भरी ही थी कि उनकी पत्नी ने उनका हाथ पकड़ लिया और बोलीं, डॉक्टर साहब, नहीं। आपको इजाजत नहीं है।”

बाद में की पूर्व प्रधानमंत्री की तारीफ

कपिल बोलते हैं, “मैं सोच में पड़ गया, इस आदमी ने 10 साल देश चलाया है। एक साल की एक रेवड़ी भी पकड़ो, तो दस रेवड़ियाँ तो खाने दो उनको।” इसके बाद कपिल ने पूर्व प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्वीरें भी दिखाईं और बोले, “यह तब का फोटो है जब उनसे रेवड़ी छीन ली गई थी। वह अभी भी अपनी दोनों मुट्ठी में एक-एक रेवड़ी पकड़े हैं।” इसके बाद कपिल सीरियस हुए और कहा, “ लेकिन क्या आदमी हैं, डॉक्टर साहब के लिए जोरदार तालियाँ हो जाए।”

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कपिल का आगाज 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में नेटफ्लिक्स के I Am Not Done Yet शो से कपिल शर्मा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद शानदार आगाज किया। स्टैंडअप कॉमेडी के जरिए कपिल शर्मा ने लोगों से खुल कर दिल की बातें शेयर कीं। बचपन से लेकर अब तक कपिल शर्मा किन मुश्किलों से गुजरे वो भी बताया। लाइफ के किस्सों पर बात करते-करते कपिल ने लोगों को उनके डिप्रेशन के बारे में भी बताया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सरकारी नौकरियों में अग्निवीरों को 10% आरक्षण: हरियाणा के CM सैनी का ऐलान- आयुसीमा में भी मिलेगी छूट, बंदूक का लाइसेंस भी मिलेगा

हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा कि राज्य में अग्निवीरों को पुलिस भर्ती और माइनिंग गार्ड समेत कई अन्य पदों की भर्ती में 10 फीसदी आरक्षण मिलेगा।

12वीं पास को ₹6000, डिप्लोमा वाले को ₹8000, ग्रेजुएट को ₹10000: क्या है महाराष्ट्र की ‘लाडला भाई योजना’, कैसे और किनको मिलेगा फायदा?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 'लाडला भाई योजना' की घोषणा की है। इस लाडला भाई योजना में युवाओं को फैक्ट्रियों में अप्रेंटिसशिप मिलेगी और सरकार की तरफ से उन्हें वजीफा दिया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -