Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'लाल सिंह चड्ढा' को बचाने का हर जतन कर रहे आमिर खान: अब सैन्य...

‘लाल सिंह चड्ढा’ को बचाने का हर जतन कर रहे आमिर खान: अब सैन्य ट्रेनिंग वाला क्लिप दिखाया, करण जौहर को ‘सेक्सी’ सवालों पर धोया, साउथ के हीरो को ले आए

दक्षिण के अभिनेता नाग चैतन्य भी इस फिल्म में हैं, जिन्हें आर्मी ट्रेनिंग स्कूल में उनके दोस्त के रूप में दिखाया गया है। तेलुगु अभिनेता नाग चैतन्य सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं और सामंथा के पूर्व पति हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बहिष्कार की अपील हो रही है, जिसके बाद वो इसे हिट कराने के लिए हर जतन कर रहे हैं। अब फिल्म की एक झाँकी जारी की गई है। इस वीडियो में उन्हें करीना कपूर के साथ गोलगप्पे खाते हुए, फिर सेना का प्रशिक्षण लेते हुए दिखाया गया है। इस दौरान उन्हें बंदूक के साथ भी दिखाया गया है। आमिर खान कह रहे होते हैं कि उनकी माँ उन्हें सेना में भेजना चाहती हैं, लेकिन उन्हें लोगों को मारना अच्छा नहीं लगता।

इस क्लिप को ‘Viacom 18 Studios’ ने जारी किया है, जिसकी शुरुआत में आमिर खान अपनी माँ से आशीर्वाद ले रहे होते हैं। दक्षिण के अभिनेता नाग चैतन्य भी इस फिल्म में हैं, जिन्हें आर्मी ट्रेनिंग स्कूल में उनके दोस्त के रूप में दिखाया गया है। तेलुगु अभिनेता नाग चैतन्य सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं और सामंथा के पूर्व पति हैं। ‘फारेस्ट गम्प’ की नकल करते हुए इसमें भी आमिर खान का सीनियर सैन्य अधिकारी उन्हें ‘जीनियस’ बताते हुए उनकी तारीफ करता है।

इसके अलावा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी आमिर खान और करीना कपूर दिखाई देंगे, जिसका प्रोमो हॉटस्टार ने जारी किया है। शो के 7वें सीजन के 5वें एपिसोड में इन दोनों की मेजबानी करण जौहर ने की। फिल्म निर्देशक ने इस दौरान करीना कपूर से पूछा कि बच्चे होने के बाद ‘क्वालिटी सेक्स’ एक मिथक है या फिर वास्तविकता? इस पर करीना कपूर कहती हैं कि आप ये नहीं जान पाओगे। इस पर करण जौहर कहते हैं कि उनकी माँ ये शो देख रही हैं और आप मेरे सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रही हैं?

इस पर आमिर खान उन्हें जवाब देते हैं, “जब आप दूसरे लोगों की सेक्स के बारे में बात करते हो, तब क्या आपकी माँ को फर्क नहीं पड़ेगा?” इस पर निरुत्तर होकर करण जौहर कहते हैं कि क्या वो शो के साथ आगे बढ़ सकते हैं? आमिर खान को एक सवाल दिया गया – मुझमें ऐसा क्या है जो आप दूसरों में बर्दाश्त नहीं करेंगे? इस पर करीना कपूर ने जवाब दिया कि अक्षय कुमार जिस चीज को पूरा करने में 30 दिन लगाते हैं, आप उसमें 100-200 दिन लगाते हो।

हाल ही करीना कपूर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट की अपील को लेकर अकड़ दिखाई थी। उन्होंने बॉयकॉट की अपील को ‘कैंसल कल्चर’ बताते हुए कहा कि आज लोगों की विभिन्न प्लेटफॉर्म्स तक पहुँच है, इसीलिए वो हर चीज पर राय दे रहे हैं। पहले करीना कपूर ने कहा था कि लोग फिल्म न देखें, उनसे किसी ने जबरदस्ती थोड़े की है। अब उन्होंने कहा, “हर कोई आजकल अपने विचार रखना चाहता है। आजकल अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स हैं और हर कोई के पास कोई न कोई राय है। इसीलिए, अगर आज आपको रहना है तो कुछ चीजों को नजरअंदाज करना सीखना होगा।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -