Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस को पिता ने दी जान से मारने की धमकी:...

‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस को पिता ने दी जान से मारने की धमकी: वीडियो जारी करके माँगी मदद

यूपी के बरेली में रहने वाली तृप्ति की इस वीडियो में उनकी माँ भी नजर आ रही हैं। वह भी इस वीडियो में अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाती हैं। तृप्ति की मानें तो उनके पिता ने उनके हाथ काटने की कोशिश की है। साथ ही मारने की धमकी भी दी है।

जी टीवी के मशहूर शो कुमकुम भाग्य में नजर आने वाली एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी करके बताया है कि उनके पिता उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और किसी 28 साल के लड़के से उनकी शादी करवाना चाहते हैं जबकि अभी वह खुद केवल 19 साल की हैं।

यूपी के बरेली में रहने वाली तृप्ति की इस वीडियो में उनकी माँ भी नजर आ रही हैं। वह भी इस वीडियो में अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाती हैं। तृप्ति की मानें तो उनके पिता ने उनके हाथ काटने की कोशिश की है। साथ ही मारने की धमकी भी दी है। इसके अलावा पिता का विरोध करने पर उनसे वह सारे रुपए वापस माँगे गए हैं जो उन्हें बॉम्बे भेजने में खर्च हुए।

तृप्ति शंखधर के इन आरोपों के बाद यूपी पुलिस ने उनके पिता को कस्टडी में ले लिया है। एसपी सिटी ने एएनआई से कहा कि तृप्ति के पिता कस्टडी में हैं। तृप्ति भी स्टेशन में ही मौजूद हैं। पिता के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि छोटी सी उम्र में तृप्ति शंखधर कई बार छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। उन्होंने एकता कपूर के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने ‘देव-2’, ‘परमावतार श्री कृष्ण’, ‘जिंदगी यू टर्न’, ‘कसौटी जिंदगी के 2’ सीरियल में काम किया। बड़े पर्दे पर भी उन्हें राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में देखा गया था।

शेयर की गई वीडियो में तृप्ति क्या कह रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में तृप्ति कहती हैं, “मेरे पापा राम रतन शंकर ने एक बार मुझे जान से मारने की कोशिश की। मुझे बाल पकड़कर मारा। ये मेरे निशान देखिए। उन्होंने मुझे ऐक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई भेजा था। अभी मेरी बस एक ही मूवी रिलीज हुई है और अब वह मुझे और बाकी सबको टॉर्चर कर रहे हैं। कह रहे हैं कि शादी कर लो नहीं तो मार डालूँगा। अभी मैं बस 19 साल की हूँ और कोई 28 साल का अजीब सा लड़का है जिसके साथ वह शादी करने के लिए कह रहे हैं। आज उन्होंने साफ कहा कि वो मुझे और पूरे परिवार को मार डालेंगे। मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है। मैंने पुलिस से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया। वो हर दिन सबको प्रताड़ित करते हैं।”

वीडियो में तृप्ति अपनी माँ को दिखाती हैं और कहती हैं कि उनके पिता ने उनकी माँ को भी बहुत मारा है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि अब वो क्या करें। एक अन्य वीडियो में तृप्ति ने बताया, “हम लोग अपनी मर्जी से भागे हैं। मेरे पिता कुछ भी कह सकते हैं कि हमें किडनैप कर लिया गया है। वो हमें ढूँढ सकते हैं और हमारी हत्या कर सकते हैं। हम अपनी मर्जी से खुद अकेले भागे हैं।” तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो वीडियो पोस्ट किए थे हालाँकि बाद में उन्हें हटा लिया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -