Monday, May 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअनुराग कश्यप ने बिना शादी किए मंदाना करीमी को कर दिया प्रेगनेंट? नेटिजन्स पूछ...

अनुराग कश्यप ने बिना शादी किए मंदाना करीमी को कर दिया प्रेगनेंट? नेटिजन्स पूछ रहे सवाल, LockUpp में किया था खुलासा

भले ही मंदाना ने अपनी तरफ से किसी निर्देशक का नाम नहीं लिया है, पर लोग अनुराग कश्यप और उनके बीच देखी गई नजदीकियों के मद्देनजर अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं।

आल्ट बालाजी (ALTBalaji) पर प्रसारित होने वाला लॉक अप शो इन दिनों हर जगह चर्चा में है। पिछले दिनों मुनव्वर फारूकी से जुड़ा राज इसी शो में खुला और अब ईरानी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने शो में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मंदाना ने इस शो में अपनी प्रेगनेंसी पर बात की। सीक्रेट रिवील करते हुए वह बोलीं किं उनका अफेयर एक नामी निर्देशक के साथ था जो वैसे तो महिला अधिकारों पर बात करता है लेकिन जब वह प्रेगनेंट हुईं तो वो उनका साथ छोड़ गया।

अब मंदाना करीमी के खुलासे वाला क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। वीडियो में शो की होस्ट कंगना रनौत प्रतिभागियों से उनका सीक्रेट पूछती हैं जिसके बाद मंदाना ने बताया, “जिस समय मैं अपनी स्थिति से और अपने पति से अलग होने के बीच संघर्ष कर रही थी। उस वक्त मेरा एक सीक्रेट रिलेशनशिप था। मैं एक नामी निर्देशक के साथ संबंध में थी जो महिला अधिकारों पर बात करता था। उनके लिए लड़ता था। और कइयों का आइडल था। उसने प्रेगनेंसी प्लॉन की और फिर जब मैं प्रेगनेंट हुई तो वो पीछे हट गया। इन सबने मेरा बहुत कुछ बर्बाद किया।”

संबंधित ट्वीट के स्क्रीनशॉट

बता दें कि मंदाना करीमी द्वारा अपना राज खोले जाने के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगने शुरू हो गए हैं। भले ही मंदाना ने अपनी तरफ से किसी निर्देशक का नाम नहीं लिया है। पर लोग अनुराग कश्यप और उनके बीच देखी गई नजदीकियों के मद्देनजर अपने अनुमान लगा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि जिस डायरेक्टर के बारे में मंदाना बात कर रही हैं वह और कोई नहीं बल्कि अनुराग कश्यप हैं।

लोग बॉलीवुड निर्देशक के विज्ञापन पर उन्हें लिख रहे हैं, “भाई अनुराग कश्यप, उम्मीद है कि ये तुम नहीं हो जिसके बारे में मंदाना करीमी बात कर रही है। अगर तुम हो तो उम्मीद करता हूँ कि तुम्हें भी ऐसे हालात झेलने पड़ें जैसे मंदाना ने किए।”

बता दें कि साल 2020 में जब अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए थे। उस समय करीमी ने भी अपना समर्थन अनुराग को दिया था। उन्होंने बताया था कि कैसे अनुराग ने खोई उम्मीद को बचाया और उनकी जिंदगी में उजाला लेकर आए। करीमी ने अपने पोस्ट में अनुराग को गार्जियन एंजेल बताते हुए उनका बचाव किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

CRPF करेगी ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग की सुरक्षा, अदालत ने सील की जगह, वजू पर मनाही: जैसे ही दिखे बाबा, ‘हर-हर महादेव’ से गूँजा...

सर्वे के तीसरे दिन हिन्दू पक्ष की तरफ से सोमवार को करीब 12 फीट 8 इंच लंबा शिवलिंग नंदी के सामने विवादित ढाँचे के वजूखाने में मिलने का दावा किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe