Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकबाड़ी, दल्ले, बकरे बेचने वाले... नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने क्यों लिखा यह सब,...

कबाड़ी, दल्ले, बकरे बेचने वाले… नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने क्यों लिखा यह सब, किसे खरीदने पर कहा – बैंक बैलेंस खत्म हो जाएगा

"कितनों को खरीदोगे? बैंक बैलेंस खत्म ना हो जाए। आपका तो अब काम भी चौपट है और रुकी फिल्मों के कारण फिल्म इंडस्ट्री का 150 करोड़ रुपए अटका रखा है। सही है, कबाड़ी, दल्ले और बकरे बेचने वाले ही इसको हाँकते हुए नरक में लेकर जाएँगे।"

अपनी बीवी से हो रहे विवादों के चलते पिछले लम्बे समय से चर्चा में चल रहे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अब उनके भाई ने भी सवाल खड़े किए हैं। नवाजुद्दीन पर उनकी हाउस हेल्प (नौकरानी) ने प्रताड़ना का आरोप लगाया था। एक दिन के अंदर ही इस आरोप से वो खुद पलट गईं। अब पीड़ित नौकरानी द्वारा मिली क्लीन चिट को नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी ने स्क्रिप्टेड बताया है। उन्होंने नवाजुद्दीन पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए उनका मज़ाक उड़ाया है। इस पूरे मामले पर नवाजुद्दीन फिलहाल चुप्पी साधे हुए हैं।

नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब ने 22 फरवरी 2023 को इस बावत एक ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में शम्स ने लिखा, “स्क्रिप्टेड है ये। कितनों को खरीदोगे ? बैंक बैलेंस खत्म ना हो जाए। आपका तो अब काम भी चौपट है और रुकी फिल्मों के कारण फिल्म इंडस्ट्री का 150 करोड़ रुपए अटका रखा है। सही है, कबाड़ी, दल्ले और बकरे बेचने वाले ही इसको हाँकते हुए नरक में लेकर जाएँगे।”

शम्स ने अपने इस ट्वीट के साथ टाइम्स नाउ की उस खबर का लिंक शेयर किया है, जिसमें दुबई की नौकरानी द्वारा नवाजुद्दीन को क्लीन चिट देने की जानकारी दी गई।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नौकरानी और प्रताड़ना: क्या है पूरा मामला

दरअसल 19 फरवरी 2023 को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया के वकील रिजवान ने 20 वर्षीया एक लड़की का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में लड़की ने रोते हुए खुद को सपना रॉबिन मसीह बताया था। लड़की का आरोप था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उसे झूठ बोलकर काम पर रखा था। उसने बताया था कि अभिनेता के बच्चों और बीवी के चले जाने के बाद वह दुबई में फँसी हुई है। उन्होंने उसे दुबई में अकेला छोड़ दिया है और उसके खाने-पीने का भी कोई बंदोबस्त नहीं किया। इसी दौरान सपना ने खुद को भारत वापस लाने की गुहार लगाई थी।

हालाँकि आरोप लगाने वाली सपना अगले ही दिन आरोपों से पलट गईं। उन्होंने नया वीडियो जारी करते हुए नवाजुद्दीन को बेगुनाह बताया और माफ़ी माँगते हुए उन्हें अच्छा इंसान बताया। वीडियो में सपना ने अपने सभी आरोपों को भी वापस ले लिया था। सपना मसीह दुबई की एक कम्पनी में सेल्स मैनेजर बताई जा रही हैं और वहीं पर रह कर नवाजुद्दीन के बच्चे की देखभाल किया करती थीं। 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया अपने बच्चों के साथ भारत वापस लौट आई थीं। 

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया का पिछले लम्बे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है। आलिया ने नवाजुद्दीन और उनकी माँ पर अपने टॉर्चर के आरोप लगाए हैं। वहीं दूसरी ओर नवाजुद्दीन की माँ ने भी आलिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -