Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'झूठ बोल कर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने काम पर रखा, अब उनके सहयोगी दे रहे...

‘झूठ बोल कर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने काम पर रखा, अब उनके सहयोगी दे रहे धमकी’: दुबई में फँसी महिला ने रोते हुए बयाँ किया दर्द – सैलरी भी नहीं दी

आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि सपना की Emirates ID में उसे सेल्स मैनेजर के रूप में दिखाया गया है। यानी, सपना को गलत हायरिंग करके दुबई भेजा गया था।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीवी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच 19 फरवरी, 2023 को आलिया के वकील रिजवान ने अभिनेता की हाउस हेल्प होने का दावा करने वाली एक लड़की का वीडियो शेयर किया। 20 वर्षीय लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में वह रोती हुई दिखाई दे रही है और अपना नाम सपना रॉबिन मसीह बता रही है।

महिला ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उसे झूठ बोलकर काम पर रखा था। अभिनेता के बच्चों और बीवी के चले जाने के बाद वह दुबई में फँसी हुई है। उन्होंने उसे दुबई में अकेला छोड़ दिया है और उसके खाने-पीने का भी कोई बंदोबस्त नहीं किया। सपना ने रोते हुए मदद की गुहार लगाई है कि उसे कैसे भी करके भारत वापस लाने की व्यवस्था की जाए साथ ही उसकी सैलेरी दी जाए। सपना कहना है कि आलिया को भी भारत आने के लिए काफी परेशानियाँ उठानी पड़ी थी।

इस मामले में आलिया के वकील रिजवान ने सिलसिलेवार कई ट्वीट किए हैं। रिजवान ने कहा कि सिद्दीकी के कुछ लोग सपना को धमकी दे रहे हैं। वे उससे कह रहे हैं कि उसे पैसे और टिकट सब मिलेंगे, लेकिन उसे सबके सामने यह कहना होगा कि वह एक्टर के लिए काम नहीं करती है। रिजवान ने अपने ट्वीट में नवाजुद्दीन को टैग करते हुए लिखा, “आपके सेक्रेटरी अनूप और भरत आपका नाम लेकर सपना को धमकी दे रहे हैं। आप इस पर तुरंत ध्यान दीजिए, वरना ऐसी धमकी की सूचना दुबई पुलिस और इंडियन अथॉरिटी को दी जाएगी।”

आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि सपना की Emirates ID में उसे सेल्स मैनेजर के रूप में दिखाया गया है। यानी, सपना को गलत हायरिंग करके दुबई भेजा गया था। वह भले ही एक सेल्स मैनेजर के तौर पर दुबई गई थी, लेकिन वह नवाज के घर पर हाउस हेल्प (नौकरानी) का काम करती थी। हायरिंग के बाद से ही उसे सैलेरी नहीं मिली है। आलिया के बच्चों सहित भारत वापस आने के बाद से सपना दुबई वाले घर पर अकेली रह गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीवी आलिया और दोनों बच्चों को साल 2022 में दुबई छोड़कर मुंबई लौट आए थे।

गौरतलब है कि 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया अपने बच्चों के साथ भारत वापस लौट आई थी। यहाँ आने के बाद आलिया उर्फ जैनब ने नवाजुद्दीन पर कई आरोप लगाए। आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया था कि घर में उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है। अपने ही शौहर के घर में उन्हें हॉल में रहने को मजबूर किया जा रहा है। दुबई से लौटे उनके बच्चे भी सोफे पर सोने को मजबूर हैं। सिक्योरिटी गार्ड और कैमरों से उनकी निगरानी हो रही है।

वे किसी तरह गेस्ट टॉयलेट का इस्तेमाल कर पा रही हैं। 2020 में भी आलिया ने मुंबई के वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें उनके खिलाफ मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -